छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरे मजदूर की मौत, ड्राइवर पर केस दर्ज

By

Published : Mar 13, 2021, 7:19 PM IST

ट्रैक्टर की ट्रॉली से गिरने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है.

labour dies after falling from a tractor trolley
मजदूर की मौत

जशपुर: लोदाम चौकी क्षेत्र में एक मजदूर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ट्रॉली से गिर गया. ट्रॉली से गिरने के बाद चक्के के नीचे आने से उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने लापरवाह ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के कब्जे में ट्रैक्टर

पत्थर पहुंचाने गया था विजय

घटना लोदाम चौकी के भलमंडा गांव के करम घाट के पास की है. थाना प्रभारी रामनाथ ने बताया कि प्रार्थी संतोष राम भगत ने शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में कहा गया था कि मृतक विजय भगत गांव के ही निवासी सुखनाथ राम के ट्रैक्टर में दूसरे मजदूरों के साथ जामझरिया गांव गया था. विजय यहां वनविभाग की ओर से बनवाए जा रहे डैम में पत्थर पहुंचाने आया हुआ था. वापसी में NH 43 में स्थित भलमंडा गांव के पास करमघाट में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के झटके से ट्रॉली में बैठा विजय भगत नीचे गिर गया. जिससे वह ट्रैक्टर के पिछले पहिए की चपेट में आ गया. हादसे में विजय के सिर और जबड़े में गंभीर चोट आई.

सूरजपुरः सड़क हादसे में तीन की मौत, एक घायल

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

ग्रामीणों की मदद से घायल विजय को लोदाम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना पर लोदाम पुलिस ने लापरवाह चालक सुखनाथ राम के खिलाफ धारा 304 A के तहत अपराध दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच अभी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details