छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर: असाइनमेंट जमा करने गई 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप

By

Published : Feb 3, 2021, 2:27 PM IST

Updated : Feb 3, 2021, 3:50 PM IST

जशपुर में 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है. 9 लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

gang-rape-a-girl-in-jashpur
गैंगरेप

जशपुर: जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. स्कूल से घर लौट रही 12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है. 9 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.


पुलिस ने बताया कि 12वीं की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. 9 युवकों पर अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है. छात्रा असाइनमेंट जमा करने के लिए स्कूल गई थी. शाम को वह अपनी सहेलियों के साथ साइकिल से घर लौट रही थी. तभी रास्ते में युवकों ने उसे घेर लिया. इस दौरान आरोपियों ने उसकी सहेली को धमकाकर घर भेज दिया. फिर छात्रा को जंगल में ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें :कब्र से निकली नाबालिग रेप पीड़िता की टूटी हैं हड्डियां, बदन पर गहरे जख्म: डॉक्टर

ग्रामीणों की मदद से 2 आरोपी गिरफ्तार

देर शाम तक जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. खोजबीन के दौरान पीड़िता जंगल में मिली और आपबीती सुनाई. ग्रामीणों की मदद से दो आरोपियों को उन्होंने पकड़ लिया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. एसडीओपी योगेश देवांगन ने बताया कि दो आरोपियों को पकड़ लिया गया. वहीं सात आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

बगीचा में भी नाबालिग से गैंगरेप

30 जनवरी को जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. नाबालिग अपनी बहन के घर सगाई समारोह में शामिल होने आई थी. जिसके साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता के प्रेमी और उसके दोस्तों पर गैंगरेप में शामिल होने का आरोप है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Feb 3, 2021, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details