छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Tractor Overturn: जशपुर में खेत की जुताई के दौरान हादसा, ट्रैक्टर पलटने से किसान की दर्दनाक मौत

By

Published : Jun 18, 2023, 12:39 PM IST

जशपुर में खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर पलटने से दर्दनाक हादसे में किसान की मौत हो गई. ट्रैक्टर चलाने वाला फरार हो गया है. पुलिस जांच कर रही है. Jashpur News

tractor overturn in Jashpur
जशपुर में ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत

जशपुर: छत्तीसगढ़ में कुछ ही दिनों में मानसून पहुंच जाएगा. मानसून को लेकर किसान अपने खेतों को तैयार करने में जुट गए हैं. जशपुर जिले में भी लोग मानसून से पहले खेतों की जुताई या तो खुद कर रहे हैं या ट्रैक्टर किराए पर लेकर करवा रहे हैं. शनिवार को जिले में जुताई के दौरान ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है. बताया जा रहा है खेत की जुताई के वक्त ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हो गया और पलट गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई की और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत:घटना जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र के पीठाअम्बा गांव की है. किसान अनिल कुमार नाग उम्र 29 वर्ष ट्रैक्टर पर सवार होकर खेत जुताई का काम करवा रहा था. उसी दौरान खेत की मेड़ में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से किसान ट्रैक्टर के इंजन के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

Kawardha News: ससुराल में संदिग्ध अवस्था में मिली दामाद की लाश, पत्नी को मनाने पहुंचा था उसके मायके
Bilaspur Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, लव ट्रायंगल में हुई थी युवक की हत्या
Dead Body Of Couple found: प्रेमी जोड़े की फंदे से लटकी मिली लाश, इलाके में दहशत

फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही पुलिस: कोतबा चौकी प्रभारी एन के साहू ने बताया कि ट्रैक्टर के नीचे दबने से किसान की मौत के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है. उसकी खोजबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details