छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ट्रक चालक के साथ मारपीट करने वाला एक युवक गिरफ्तार

By

Published : Apr 2, 2021, 9:43 AM IST

जांजगीर-चांपा में ट्रक ड्राइवरों के साथ गालीगलौज और मारपीट का मामला सामने आया है. जगदलपुर से 4 ट्रक इमली का बीज लोड कर बांग्लादेश के हिल्ली बॉर्डर जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान फगुरम के नहर पुल के पास ट्रक को चार लड़कों ने रोका और ड्राइवर से गालीगलौट और मारपीट की. फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है 3 आरोपियों की तलाश की जा रही है.

youth arrested for assaulting a truck driver
मारपीट करने वाला युवक गिरफ्तार

जांजगीर-चांपाः जिले में ट्रक चालकों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक ट्रक चालक किशोर सेठिया ने फगुरम चौकी में आकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई कि कुछ युवकों ने उसके ट्रक को रोककर उसके साथ गालीगलौज और मारपीट की है, साथ ही उससे शराब पीने के लिए पैसे भी मांग रहे थे.

ड्राइवर ने बताया कि 30 मार्च 2021 की शाम 4 बजे जगदलपुर से 4 ट्रक इमली का बीज लोड कर वे बांग्लादेश के हिल्ली बॉर्डर जाने के लिए निकले थे. रात 11 बजे चारों ट्रक फगुरम के नहर पुल के पास पहुंचे, जहां चार लड़के पहले से खड़े थे. चारों ने ट्रक को रोककर चालक के साथ गालीगलौज और मारपीट की. सभी ट्रक के ड्राइवरों को ट्रक से निकलकर जान से मारने की धमकी देते हुए पुल के पास ले गए. आरोपियों ने शराब पीने के लिए पैसे की भी मांग की.

चालक के साथ मारपीट

ट्रक को रोकने के बाद चारों लड़कों ने चालक के साथ मारपीट भी की. जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने फगुरम चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस को आता देख चारों लड़के मौके से भाग निकले. वहीं ट्रक चालक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

छत्तीसगढ़ में कड़ा कानून फिर भी नहीं रुक रहे टोनही प्रताड़ना के मामले

पुलिस ने केस दर्ज किया

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक पारूल माथुर ने फरार आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश जारी किए. जिसके बाद पुलिस की टीम गठित कर फरार आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई. जिसमें से एक आरोपी रवि लहरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी भी 3 आरोपी फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details