छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: लखुर्री गांव के खेत में मिला अज्ञात शख्स का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Nov 28, 2020, 4:06 AM IST

सरगांव थाना इलाके के लखुर्री गांव में मुख्य मार्ग की एक खेत में अज्ञात शख्स का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

file
फाइल

जांजगीर-चांपा: सरगांव थाना इलाके के लखुर्री गांव में मुख्य मार्ग की एक खेत में एक शख्स की हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है. मृतक के सिर को खेत की मिट्टी में दबाया गया था. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. लेकिन अबतक उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव के हालातों को देखते हुए इसे हत्या का मामला माना है. फिलहाल मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है. मृतक के हसौद क्षेत्र के एक गांव के होने की बात सामने आई है. लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

पढ़ें:जांजगीर-चांपा: तार-तार हुआ रिश्ता, शराब के नशे में बेटे ने मां की कर दी हत्या

जिले में बढ़े अपराध

हाल के दिनों में जाजगीर-चांपा जिले के विभिन्न गांव से गंभीर मामले सामने आए हैं. पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर ही है. लेकिन हत्या और रेप जैसे गंभीर अपराध सामने आ रहे हैं. नवंबर में सामने आए गंभीर अपराधों पर नजर डाली जाए तो.

  • 15 नवंबर को जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. वारदात को लेकर क्षेत्र में आक्रोश का माहौल था.
  • 11नवंबर को बम्हनीडीह के सोंठी गांव में शराब के नशे में बेटे ने मां की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी बेटे विक्रम गोस्वामी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.
  • डभरा इलाके की एक नाबालिग लड़की को शादी की झांसा देकर अपने साथ भगा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details