छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर में नशे की हालत में मिले दो आरक्षक, एसपी ने की निलंबन की कार्रवाई

By

Published : Feb 28, 2022, 5:02 PM IST

two constables Suspended Janjgir: जांजगीर चांपा में दो आरक्षकों ने मर्यादा पार की है. नशे की हालत में दोनों पुलिस जवान वरिष्ठ अधिकारी को गालीगलौज कर थाने के स्टाफ पर तान रिवाल्वर तान दी. एसपी ने दोनों को सस्पेंड किया है.

Janjgir Police
जांजगीर पुलिस

जांजगीर चांपा:एसपी अभिषेक पल्लव ने असामाजिक गतिविधियोंं में लिप्त दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है. दोनों आरक्षक मुलमुला थाने में तैनात थे. आरक्षक का नाम दुर्गेश खूंटे एवं धर्मेंद्र बंजारे हैं. दोनों आरक्षकों के खिलाफ एसपी के पास गंभीर शिकायत पहुंची थी. जिसके बाद उनको निलंबन करने की कार्रवाई एसपी (two constables Suspended Janjgir ) ने की है.

यह भी पढ़ें:रायपुर पुलिस की जुआ अड्डे पर दबिश, करीब 5 लाख नकदी समेत 17 जुआरी गिरफ्तार

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरक्षक दुर्गेश खूंटे ओर धर्मेंद्र बंजारे की पिछले कई दिनों से असामाजिक गतिविधियों में लिप्त होने की शिकायत मिल रही थी. आज नशे की हालत में थाना पहुंचे. किसी बात को लेकर थाना प्रभारी के साथ उलझ पड़े. थाना प्रभारी ने दोनों को जमकर फटकार लगा दी. जिसके बाद मामला शांत होने के बजाए ओर बिगड़ गया. दोनों आरक्षक इतने तैश में आ गए कि अपने वरिष्ठ अधिकारी से ही गालीगलौच शुरू कर दिया. मामला यही शांत नहीं हुआ. थाने के अन्य स्टाफ जब दोनों को समझाने आये तो उनपर ही पिस्तौल तान दी. मामले की शिकायत एसपी से की गई. जिसके बाद जांजगीर एसपी अभिषेक पल्लव ने दोनों आरक्षक धर्मेंद्र बंजारे ओर दुर्गेश खूंटे के इस कृत्य को गंभीर लापरवाही मानते हुए तत्काल उन्हें निलबिंत कर दिया है. साथ ही मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details