छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर में तेज रफ्तार स्कूटी की ठोकर से अधेड़ की मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम

By

Published : Nov 22, 2022, 10:48 AM IST

Road accident in Janjgir जांजगीर चांपा के नैला रोड में तेज रफ्तार स्कूटी सवार ने सड़क किनारे चल रहे अधेड़ को ठोकर मार दी. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराने ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया. हादसे से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया. प्रशासन द्वारा सहायता राशि मिलने के बाद चक्काजाम हटाया जा सका.

Road accident in Janjgir
परिजनों ने किया चक्काजाम

जांजगीर चांपा: नैला रोड में तेज रफ्तार स्कूटी की ठोकर से सड़क किनारे चल रहे अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना की सूचना मिलने पर 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने अधेड़ को मृत घोषित road accident in Janjgir old men died) कर दिया. मृतक की पहचान नैला के रहने वाले भागवत झा के रूप में किया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और चक्काजाम कर दिया. Road accident in Janjgir

मृतक के परिजनों ने किया चक्काजाम
नाराज लोगों ने किया चक्काजाम:घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे. हादसे से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया. आक्रोशित लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग करने लगे. परिजन से पता चला कि भागवत झा अपने पत्नी और बच्चों के भरण पोषण के लिए रिक्शा चलाने, हलवाई और चौकीदारी का काम करता था. वह काम से घर लौट रहे थे, तभी स्कूटी चालक ने ठोकर मार दी.

यह भी पढ़ें:जांजगीर चांपा: कैप्सूल वाहन और कार में भिड़ंत, CAR ड्राइवर की मौत 2 बच्चे घायल


सहायता राशि मिलने के बाद हटा चक्का जाम: चक्काजाम को हटाने पुलिस और जिला प्रशासन ने समझाइश देने की कोशिश की, लेकिन परिवार आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण मृतक के अंतिम संस्कार कराने में सक्षम नहीं था. जिसके लिए मुआवजा दिए जाने की मांग की और एसडीएम नंदनी साहू ने शासन के नियम के तहत तत्काल 25 हजार रुपए सहायता राशि दी गई. परिजनों ने 25 हजार की सहायता राशि मिलने के बाद चक्का जाम समाप्त किया.

स्कूटी चला रहे बालक को पुलिस ने संरक्षण में लिया: जांजगीर कोतवाली पुलिस ने घटना के बाद स्कूटी चला रहे बालक को अपने संरक्षण में ले लिया है. हादसे में उसे भी चोट आई है, उसे भी उपचार के लिए भेजा गया है. बालक ट्यूशन पढ़ने गया था और जांजगीर की ओर से नैला आ रहा था. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details