छत्तीसगढ़

chhattisgarh

uncontrolled Hyva Truck entered in house: जांजगीर में बेकाबू हाइवा घर में घुसा, हादसे के बाद लोगों ने किया चक्काजाम

By

Published : Jan 2, 2022, 3:57 PM IST

Updated : Jan 2, 2022, 6:13 PM IST

uncontrolled Hyva Truck entered in house: जांजगीर चांपा के केरा गांव में अनियंत्रित हाइवा सड़क किनारे घर में घुस गया. जिसमें हाइवा चालक और हेल्पर घायल हो गये हैं.

Villagers came out on the road by jamming
चक्काजाम कर सड़क पर उतरे ग्रामीण

जांजगीर चांपा: केरा गांव में बेकाबू हाइवा सड़क किनारे घर में घुस गया. देर रात यह हादसा हुआ. जिसमें घर का एक हिस्सा गिर गया. हालांकि घर में सो रहे 40 से अधिक लोग बाल-बाल बच गए. हादसे में हाइवा चालक और हेल्पर घायल हो गए हैं. जिसे इलाज के लिए केरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया

अनियंत्रित हाइवा घर में घुसा

अनियंत्रित हाइवा घर में घुसा

बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह 5 बजे हुआ. जब एक हाइवा सड़क किनारे एक घर में जा घुसा. घर के अंदर सो रहे 4 से अधिक लोग बाल बाल बच गए. अनियंत्रित हाइवा के घर में घुसने के बाद सभी सदस्य बाहर निकले और पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवा में फंसे चालक और हेल्पर को बाहर निकाल कर उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया.

यह भी पढ़ेंःगरियाबंद नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान का रायपुर में इलाज

ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

हादसे में रत्तू लाल धीवर का घर क्षतिग्रस्त हो गया. घर का सारा सामान भी बर्बाद हो गया. इस हादसे के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला है.

Last Updated :Jan 2, 2022, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details