छत्तीसगढ़

chhattisgarh

घर में घुस आया तेंदुआ, देख कर सूख गई सबकी सांस, महिला को बनाया शिकार

By

Published : Jun 13, 2019, 11:00 PM IST

जैजैपुर में उस वक्त हडकंप मच गया जब अचानक एक मकान में सुबह-सुबह तेंदुआ घुस आया. इस दौरान तेंदुए ने अपने पंजे से एक महिला पर झपट्टा मारा, जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई.

घर में घुस आया तेंदुआ, देख कर सूख गई सबकी सांस,

जांजगीर-चांपा: जिले के जैजैपुर में उस वक्त हडकंप मच गया जब अचानक एक मकान में सुबह-सुबह तेंदुआ घुस आया. इस दौरान तेंदुए ने अपने पंजे से एक महिला पर झपट्टा मारा, जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. ये पूरा मामला जैजैपुर के हरदीडीह गांव का है.

घर में घुस आया तेंदुआ, देख कर सूख गई सबकी सांस,

महिला पर किया हमला
बता दें कि हरदीडीह निवासी रामाधार जांगड़े के घर में सुबह के वक्त तेंदुआ घुस गया. इस दौरान उनका पूरा परिवार नाश्ता कर रहा था. उसी समय तेंदुए ने रामाधार की सास के ऊपर हमला कर दिया, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई. बड़ी मुश्किल से वो वहां से जान बचाकर भाग निकली, लेकिन तब तक तेंदुआ घर के अंदर ही था.

वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची
घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया. सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. वन अमला और कानन पेंडारी की रेस्क्यू टीम ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए को घर से बाहर निकाला. वहीं तेंदुए के द्वारा घायल की गई महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां महिला का इलाज जारी है.

जांजगीर चाम्पा:- जिले के जैजैपुर अंतर्गत ग्राम हरडीडीह में उस वक्त दहशत का माहौल रहा जब एक मकान में तेंदुआ घुस गया दरसल में हरदीडीह निवासी रामाधार जांगड़े के घर मे सुबह के वक्त तेंदुआ घुस गया उस दौरान उनका पूरा परिवार नाश्ता कर रहा था ।उसी समय रामाधार की सास की तेंदुए ने झपटा मारा जिसमे वजह से उसे छोटे आई और अपनी जान बचाकर वहां से भागी और तेंदुआ घर के अंदर रुक गया।घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया । सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुँची जिसके बाद कानन पेंडारी की रेस्क्यू टीम ने 2:30 घण्टे तक कड़ी मसक्कत के बाद तेंदुए बाहर निकाला को निकाला गया । वही तेंदुआ के द्वारा की गई घायल महिला जिसे इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।

बाइट के पी डोरे SDO

ABOUT THE AUTHOR

...view details