छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Dhanbad Crime News: परिवार और प्रेमिका के बीच फंसे युवक ने ऐसे खत्म कर ली जिंदगी

By

Published : Jul 22, 2022, 7:52 AM IST

धनबाद में नौकरी कर रहे जांजगीर चांपा के एक युवक ने खुदकुशी कर ली. मृतक ने सुसाइट नोट भी छोड़ा है. जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार परिवार वालों और प्रेमिका को बताया. मरने से पहले युवक ने अपने सहकर्मियों के साथ बर्थडे पार्टी मनाई थी. 23 जुलाई को उसका जन्मदिन था.

Janjgir Champa youth died by suicide in dhanbad
जांजगीर के युवक ने धनबाद में खुदकुशी की

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले के बीसीसीएल बरोरा एरिया वन क्षेत्र में जांजगीर जिले के युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक का नाम सतीश कुमार खरे है. मृतक के पास सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने परिवार और प्रेमिका को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. मृतक मुराईडीह स्थित माइनोप आउटसोर्सिंग में काम करता था. घटना की जानकारी मिलने पर कंपनी प्रबंधन ने बरोरा पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

जांजगीर के युवक ने धनबाद में खुदकुशी की

मरने से पहले की बर्थडे पार्टी: सतीश की खुदकुसी से सहकर्मियों में शोक की लहर है. खुदकुशी से पहले अपने सहकर्मियों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाई थी. सुबह जब सहकर्मियों ने देखा तो सतीश का शव फंदे पर लटका हुआ था. जांच कर रही पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सतीश ने सुसाइड नोट छत्तीसगढ़ के जांजगीर चंपा जिला के नावागढ़ थाना प्रभारी के नाम लिखा है. सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसका जन्मदिन 23 जुलाई को है लेकिन उसे सुसाइड करनी थी, इसलिए जन्मदिन का बहाना बनाकर मरने से पहले दोस्तों के साथ पार्टी की.

दुर्ग के शिवनाथ नदी में गिरी कार मिली, एक शव बरामद


परिवार और प्रेमिका को ठहराया मौत का जिम्मदार: सुसाइड नोट में सतीश का किसी युवती से प्रेम प्रसंग होने का भी जिक्र है. सतीश ने सुसाइड नोट में अपने परिवार और प्रेमिका को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. एक दिन पहले ही मृतक के भाई मनीष खरे ने फोन कर उसे गाली गलौज करते हुए भला बुरा कहा था. साथ ही सतीश को मर जाने की भी बात भाई मनीष ने कही थी. जब भी फोन पर बातचीत होती थी तो उसे परिजन भला बुरा कहते थे.



सतीश ने प्रेमिका की मां को ट्रांसफर किए थे 35 हजार रुपए: सुसाइड नोट में प्रेमिका का जिक्र है. सतीश ने लिखा है कि प्रेमिका की मां ने उसके इलाज के लिए 35 हजार रुपए की मांग की थी. सतीश ने अकाउंट पर ऑनलाइन 35 हजार ट्रांसफर किया था लेकिन, यह अकाउंट प्रेमिका या उसकी मां का नहीं था. यह अकाउंट किसी रंजीता गेड़वाल के नाम से था. रुपये ट्रांसफर करने के बाद यह बात सतीश ने प्रेमिका की मां को बताया था लेकिन, उसकी मां ने जवाब दिया कि पैसे उसके अकाउंट में नहीं मिले हैं. प्रेमिका की मां और सतीश के बीच इसे लेकर फोन पर काफी बकझक हुई. प्रेमिका की मां ने सतीश को काफी बुरा भला कहा जिसके बाद उसने सुसाइड किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details