छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बाल्टी से पानी डालकर लोगों ने बुझाई भयंकर आग

By

Published : Mar 14, 2021, 3:20 PM IST

जांजगीर में सहकारी बैंक की नई बिल्डिंग में आग लगने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने बाल्टी से पानी डाल-डालकर आग पर काबू पाया.

Fire in Co operative Bank new building in Janjgir
सहकारी बैंक की नई बिल्डिंग में आग

जांजगीर:जिले में गांधी चौक स्थित सहकारी बैंक की नई बिल्डिंग में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने से बैंक के अंदर रखा पुराना फर्नीचर और कबाड़ आग की चपेट में आ गया. जिससे तेजी से आग फैलने लगी. स्थानीय लोगों ने आग की लपटें देखी तो तुरंत पानी डालकर आग बुझाया.

सहकारी बैंक की नई बिल्डिंग में आग

सहकारी बैंक की नई बिल्डिंग में आग

दरअसल सहकारी बैंक की मुख्य शाखा की नई बिल्डिंग में आग लग गई थी. लोगों ने आग की लपटें देखी और तुरंत 112 पर फोन किया. फायर ब्रिगेड को लेट होता देख वहां मौजूद लोगों ने खुद ही बाल्टी से पानी डाला और आग पर काबू पाया.

स्थानीय लोगों ने बुझाई आग

वन मंडल कोरबा के जंगलों में भीषण आग, ग्राउंड जीरो पर पहुंचा ETV भारत

आग पर काबू पाए जाने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और खानापूर्ति करने लगी. आसपास के लोगों का कहना है कि असामाजिक तत्वों की तरफ से आग लगाई गई है.

आग लगने का कारण अज्ञात

फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है. सहकारी बैंक की नई बिल्डिंग पुरानी मुख्य शाखा के बगल में ही स्थित है. अगर आग सरकारी बैंक की मुख्य शाखा तक पहुंचती तो बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता था. नई बिल्डिंग के सामने के एलिवेशन में पीवीसी का काम कराया गया है. गनीमत रही कि आग उस तक नहीं पहुंच पाई. नहीं तो इस आग से काफी बड़ा नुकसान हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details