छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डॉक्टर के कोरोना संदिग्ध होने की अफवाह, आरोपियों पर केस दर्ज

By

Published : Apr 19, 2020, 11:40 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 11:45 PM IST

अकलतरा में कुछ लोगों ने डॉक्टर के खिलाफ सोशल मीडिया में गलत जानकारी फैला दी. जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

FIR on people for spreading rumor
अफवाह फैलाने वालों पर FIR

जांजगीर-चांपा:लॉकडाउन के दौरान कुछ शरारती तत्व अपनी रंजिश के कारण अफवाह फैला कर लोगों को न सिर्फ डरा रहे हैं, बल्कि समाज में डॉक्टरों की छवि को भी धूमिल कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जांजगीर जिले के अकलतरा क्षेत्र का है. जहां डॉक्टर आदित्य नारायण गुइन को लेकर क्षेत्र में अफवाह फैलाई गई कि डॉक्टर विदेश से आए हैं और उन्हें कोरोना का संदिग्ध पाया गया है.

एफआईआर की कॉपी

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर विदेश गए ही नहीं थे. न ही कोई कोरोना का संदिग्ध पाया गया है. वहीं डॉक्टर को पुलिस द्वारा ले जाने की बात भी झूठी है. ऐसे में डॉक्टर ने शरारती तत्वों के खिलाफ अकलतरा थाने में FIR दर्ज कराई है.

इस मैसेज के जरिए फैलाई गई अफवाह

कोरोना संदिग्ध होने की अफवाह

एसपी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अकलतरा थाना में केस दर्ज किया है.

पढ़ें:धमतरी: खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, पिता और दो बेटियों ने खाया जहर

आपसी रंजिश की वजह से फैलाई अफवाह!

साइबर सेल आरोपियों की तलाश में जुट गया है. यह भी आशंका जताई जा रही है कि कुछ लोग डॉक्टर के पिता से दुश्मनी होने की वजह से इस तरह की हरकतें कर रहे हैं. क्योंकि डॉक्टर के पिता का भी एक क्लीनिक है. ऐसे में कई झोलाछाप डॉक्टर शक के दायरे में हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है और व्हाट्सएप मैसेज में इस तरह से मैसेज वायरल करने वालों का पता लगा रही है.

Last Updated : Apr 19, 2020, 11:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details