छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: संयुक्त कलेक्टर की कार दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौत

By

Published : Aug 11, 2020, 4:27 PM IST

जांजगीर-चांपा के NH-49 पर एक अज्ञात वाहन ने सरकारी कार को टक्कर मार दी. हादसे में 1 शख्स की मौत हो गई है. इस हादसे में ड्राइवर सहित 3 लोगों को गंभीर चोटें आई है. क्षतिग्रस्त हुए वाहन में संयुक्त कलेक्टर की नेम प्लेट लगी है.

Road accident in Janjgir Champa
संयुक्त कलेक्टर का एक्सीडेंट

जांजगीर-चांपा:अकलतरा क्षेत्र के अमरताल गांव (NH-49) पर देर रात अज्ञात वाहन ने सरकारी कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं और उसमें सवार एक शख्स की मौत हो गई है. साथ ही वाहन ने पास में मौजूद मवेशियों को भी रौंद दिया है.

हादसे में एक शख्स की मौत हुई है और कार के ड्राइवर को गंभीर चोटें आई है, जिसे सिम्स (बिलासपुर) रेफर किया गया है. इसके अलावा कार में सवार बाकी दो लोगों को भी चोटें आई है. कार में कुल 4 लोग सवार थे. जानकारी के मुताबिक इस कार में संयुक्त कलेक्टर सवार नहीं थे.

कार में लिखा है संयुक्त कलेक्टर

अकलतरा थाने के टीआई रविन्द्र अनंत ने बताया कि कार में संयुक्त कलेक्टर लिखा है, जो कि सरकारी कार है. कार को टक्कर मारते हुए अज्ञात वाहन ने साइड से घसीटा है, जिससे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है और हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है. शव को अकलतरा अस्पताल के शवगृह में रखा गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अज्ञात वाहन पुलिस की पकड़ से बाहर है.

रायपुर में सड़क हादसे में सफाईकर्मी की मौत

बीते सोमवार को भी राजधानी में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सफाई कर्मचारी की मौत हो गई थी. गुस्साए परिजनों और लोगों ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर टिकरापारा थाना पहुंचकर हंगामा किया था. पुलिस की समझाइश के बाद ही गुस्साए परिजन और लोग शांत हुए. पुलिस ने केस में आरोपी ट्रक ड्राइवर हलधर तारक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details