छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर से बिलासपुर जा रही एंबुलेंस सड़क हादसे का शिकार, 2 की मौत

By

Published : May 21, 2021, 5:20 PM IST

जांजगीर-चांपा के NH-49 पर शुक्रवार को सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. हदसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घायलों का इलाज अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

सड़क हादसा , road accident
सड़क हादसे में 2 की मौत

जांजगीर-चांपाः जिले के NH-49 पर अकलतरा में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर और मरीज की मौत हो गई. वही मरीज को ले जा रहे परिजन भी घायल हो गए हैं. एंबुलेस कोरोना संक्रमित मरीज को लेकर जांजगीर से बिलासपुर जा रही थी. इसी दौरान नेशनल हाईवे पर अर्जुनी गांव के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया.

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

हादसे की सूचना राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य शुरू किया. सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां दो लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अकलतरा पुलिस के अनुसार घटना में जांजगीर के बलौदा ब्लॉक के हरदी विशाल निवासी चंदराम महिलांगे और जांजगीर का रहने वाले एंबुलेंस ड्राइवर धीरज यादव की मौत हुई है. वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं.

बेमेतरा में हुए सड़क हादसे में महिला की मौत, 6 घायल

हादसे में दो की मौत

हादसे के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि बिलासपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार एंबुलेस रास्ते में खड़ी वाहन से टकरा गई. उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब तीन बजे की है. इस जोरदार टक्कर में एंबुलेंस में जा रहे मरीज और चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एंबुलेंस में सवार मरीज के परिजन घायल हो गए. जिनका इलाज अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. वहीं अकलतरा पुलिस हादसे का मामला दर्ज कर जांच में जुटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details