छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: बिनाका मॉल के शो रूम से ढाई लाख की चोरी

By

Published : Jan 27, 2021, 7:37 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

जगदलपुर में एक शोरूम में एक चोर ने धावा बोल दिया. चोर ने शोरूम से ढाई लाख रुपए पार कर दिए. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

theft-in-binaka-mall-of-jagdalpur
शो रूम से ढाई लाख की चोरी

जगदलपुर: शहर में एक बार फिर चोरी की बड़ी घटना हुई है. बिनाका मॉल स्थित रिलायंस ट्रेंड्स शोरूम में देर रात एक चोर ने ढाई लाख रुपये पार कर दिया है. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस के अनुसार चोर ने इस घटना को देर रात अंजाम दिया और शोरूम के अंदर बने स्टाफ रूम में स्थित लॉकर से ढाई लाख रुपए पार कर दिए.

शो रूम से ढाई लाख की चोरी
सीसीटीवी फूटेज में चोरी की पूरी घटना साफ नजर आ रही है. फूटेज के अनुसार चोर ने खुद को पूरी तरह से कपड़ों से ढंक रखा है और चोरी के बाद भाग निकलने के लिए फायर एग्जिस्ट में लगे कांच को तोड़ दिया. हालांकि कांच तोड़ने के चक्कर में चोर को चोट भी आई है. जिससे शोरूम के कई हिस्सों में खून के दाग भी लग गए हैं. चोरी पूरी तरह से फिल्मी स्टाइल में की गई है और इस तरह का यह पहला मामला बताया जा रहा है.

एक सप्ताह के भीतर यह चोरी की तीसरी घटना

हालांकि बस्तर पुलिस लगातार रात्रि गश्त करने और शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात रहने कि बात करती है पर इस चोरी ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द चोरी की गुत्थी सुलझा लेने की बात कह रही है. शहर में बीते सप्ताह में चोरी की यह तीसरी वारदात है. इन तीनों ही घटनाओं में पुलिस अब तक एक भी मामले में चोर को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.



Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details