छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: ससुर की हत्या करने वाला दामाद गिरफ्तार

By

Published : May 6, 2021, 10:15 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

जगदलपुर में शराब पीने के बाद दामाद ने साथी के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे दामाद और उसके साथी को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

Killer son-in-law arrested in Jagdalpur
जगदलपुर में हत्यारा दामाद गिरफ्तार

जगदलपुर:शहर सीमा से सटे बिरिंगपाल के जंगल में हुई हत्या ही गुत्थी को परपा पुलिस ने 12 घंटे में सुलझा ली है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मुख्य आरोपी मृतक का दामाद है. उसपर अपने साथी के साथ मिलकर सर्जिकल ब्लेड से ससुर की गला रेतकर हत्या करने का आरोप है. घटना के बाद दोनों फरार हो गए थे. मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

जगदलपुर में हत्यारा दामाद गिरफ्तार

रायपुर में शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

क्या हुआ था घटना वाले दिन ?
परपा टीआई बीआर नाग ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बिरिंगपाल पुजारीपारा के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा है. आसपास खून के छिंटे पड़े थे. सूचना के बाद तत्काल टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की गई. आसपास के लोगों से जानकारी मिली कि मृतक दो व्यक्तियों के साथ शराब पीने लखेश्वर कश्यप के घर गया था. पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक अपने दामाद शेर सिंग कुमरे उर्फ शिवा और जग्गा सिंग के साथ शराब पीने आया था. तीनों ने जमकर शराब पी. इसके बाद मृतक घासीराम का विवाद अपने दामाद शेर सिंग कुमरे के साथ होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि शेर सिंग ने अपने साथी जग्गा के साथ मिलकर घासीराम की सर्जिकल ब्लेड से हत्या कर दी. साथ ही पूछताछ में पता चला कि शेर सिंग मृतक घासीराम की बेटी जागेश्वरी को दो महीने पहले भगा कर लाया था. जिसके कारण आए दिन शेर सिंग और घासीराम में विवाद होता रहता था.

Last Updated :Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details