छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर में जूनियर डॉक्टरों ने ट्रेनी डीएसपी से की मारपीट

By

Published : May 8, 2023, 4:22 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

जगदलपुर में जूनियर डॉक्टरों ने ट्रेनी डीएसपी के साथ मारपीट की है. देर रात पेट्रोलिंग के दौरान ट्रेनी डीएसपी से मारपीट की गई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Trainee DSP assaulted
प्रशिक्षु डीएसपी के साथ मारपीट

बस्तर एएसपी निवेदिता पॉल

जगदलपुर:जगदलपुर में मेकाज के जूनियर डॉक्टरों पर ट्रेनी डीएसपी से मारपीट का आरोप लगा है. ट्रेनी डीएसपी अपने टीम के साथ पेट्रोलिंग पर निकले थे. तभी मेकाज के जूनियर डॉक्टरों और ट्रेनी डीएसपी के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि, मेकाज के डॉक्टरों ने ट्रेनी डीएसपी से मारपीट और हाथापाई कर दिया.

ऐसे हुआ विवाद:दरअसल, ये पूरा मामला जगदलपुर से 15 किलोमटीर दूर डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के मोरंगा चौक का है. रविवार देर रात ट्रेनी डीएसपी अपने टीम के साथ पेट्रोलिंग पर निकले थे. इस दौरान मेकाज के जूनियर डॉक्टर और पुलिस के बीच विवाद हो गया. विवाद के दौरान मेकाज के डॉक्टरों ने ट्रेनी डीएसपी और उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की. मारपीट के बाद ट्रेनी डीएसपी ने परपा थाने में डॉक्टरों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

बस्तर एएसपी का बयान:बस्तर एएसपी निवेदिता पॉल ने कहा कि, "बस्तर में अपराधों की रोकथाम के लिए गस्त प्वाइंट बनाए गए हैं. इन प्वाइंट की जांच करने के लिए ट्रेनी डीएसपी अविनाश गर्ग केशलूर की ओर रवाना हुए थे. मारेंगा के पेट्रोल पंप के पास अंधेरे इलाके में मेडिकल कॉलेज की इंटर्न युवती दिखी. ट्रेनी डीएसपी ने उससे पूछताछ शुरू कर दी. इतने में डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के इंटर्न डॉक्टर पारस गुप्ता वहां पहुंचे. पारस ने मौजूद ट्रेनी डीएसपी के साथ बदसलूकी की. इतना ही नहीं पारस ने फोन कर अपने साथियों को बुलाकर मारपीट की. इस घटना में ट्रेनी डीएसपी को चोटें आई है. जिसके बाद ट्रेनी डीएसपी ने परपा थाने में मामला दर्ज कराया है. घटना के संबंध में मेडिकल कॉलेज के अन्य डॉक्टरों व डीन को परपा थाना में बुलाया गया. सभी से पूछताछ की गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."

यह भी पढ़ें:Bhilai News सुबह घर में हुआ झगड़ा, दोपहर को नवविवाहिता ने लगा ली फांसी, 2 महीने पहले हुई थी शादी

कुछ दिन पहले, बस्तर में सीएसपी के पद पर तैनात आईपीएस विकास कुमार ने कोतवाली थाने के चैम्बर में कांग्रेस के नेताओं को तमाचा जड़ दिया था. जिसके बाद कोतवाली थाने में एक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details