छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Girl Jumped In Chitrakoot Waterfall: चित्रकोट वाटरफॉल में लड़की ने लगाई छलांग, जानें क्या है वजह

By

Published : Jul 19, 2023, 11:04 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

Girl Jumped In Chitrakoot Waterfall छत्तीसगढ़ के बस्तर स्थित चित्रकोट वाटरफॉल में नाबालिग लड़की के कूदने का वीडियो सामने आया है. पूछताछ में पता चला है कि वह पेरेंट्स के मोबाइल यूज नहीं करने देने से नाराज थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लड़की ने चित्रकोट वाटरफॉल में लगाई छलांग

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर स्थित चित्रकोट वाटरफॉल में नाबालिग लड़की के कूदने का मामला सामने आया है. वायरल वीडियों में एक नाबालिग लड़की चित्रकोट वाटरफॉल में चट्टान से छलांग लगाती नजर आ रही है. घटना के दौरान आसपास के लोग बचाने के लिए आवाज लगाते रहे, लेकिन वह कूद जाती है. दिल दहला देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, युवती चित्रकोट गांव के पुजारी पारा की रहने वाली है. मंगलवार अचानक वह वाटरफॉल पहुंची गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि वाटरफॉल के बीच एक चट्टान पर खड़ी हो गईृ. वहां मौजूद लोग युवती को आवाज देकर रोकने की कोशिश कर रहे, लेकिन देखते ही देखते उसने वाटरफॉल में छलांग लगा दी. लड़की ने 90 फीट की ऊंचाई से झरने में छलांग लगाई. जिसके बाद वह नदी में तैरने लगी,. जिसे जलप्रपात में मौजूद नाव चालकों ने बचा लिया. बताया जा रहा है कि महिला खतरे से बाहर है.

नन्हे बहादुर बच्चों ने पेश की मिसाल, 18 साल के डूबते युवक की बचाई जान
बिलासपुर: युवक ने अरपा नदी में लगाई छलांग
मरवाही के सोननदी में भारी लापरवाही, नदी की तेज धारा में स्टंट कर रहे युवा और किशोर

बस्तर में मानसून ने दस्तक दे दिया है. 30 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं. इसी बीच बस्तर की जीवनदायिनी इंद्रावती नदी में भी पानी पूरी तरह से भर चुका है. देश में मिनी नियाग्रा के नाम से मशहूर चित्रकूट जलप्रपात का दृश्य इन दिनों देखते ही बन रहा है. इसी बीच एक लड़की द्वारा सुसाइड की कोशिश करने का यह दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला 92 फीट की ऊंचाई से चित्रकोट जलप्रपात में कूदते हुए दिखाई दे रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details