छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Jagdalpur Municipal Corporation collected fine: बिना मास्क घूमने वालों से 16 हजार से ज्यादा की वसूली

By

Published : Jan 8, 2022, 8:49 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

कोरोना को लेकर जगदलपुर नगर निगम का एक्शन में आ गया है. रोजाना सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क और बेवजह घूमने वालों पर विशेष रूप से कार्रवाई की जा रही है. अब तक कोरोना नियमों को तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ 16,500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

Action of Jagdalpur Municipal Corporation
जगदलपुर नगर निगम का एक्शन

जगदलपुर: कोरोना को लेकर जगदलपुर प्रशासन सख्ती बरत रहा है. बस्तर के सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क और बेवजह घूमने वालों पर विशेष रूप से कार्रवाई की जा रही है. अब तक जिले में कोरोना नियमों को तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ 16,500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. ( Jagdalpur Municipal Corporation collected fine)

जगदलपुर नगर निगम का एक्शन

मास्क नहीं पहनने वालों पर हो रही कार्रवाई

जगदलपुर नगर निगम के आयुक्त प्रेम कुमार पटेल ने बताया कि मास्क नहीं पहनने वालों पर हर रोज कार्रवाई की जा रही है. रोजाना निगम की तरफ से 2 से 3 हजार तक की चालानी कार्रवाई की जा रही है. उनका कहना है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मास्क जरूरी है. इसका पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है.

यह भी पढ़ें:रायगढ़ में JCCJ ने उपचुनाव में फर्जी दस्तावेज के आधार पर चुनाव जीतने का लगाया आरोप

लोगों से सामाजिक दूरी बनाने की अपील

जगदलपुर नगर निगम आयुक्त प्रेम पटेल ने बताया कि जिले में संक्रमण दर रोकने सख्ती बरती जा रही है. सभी को कोरोना वायरस के नियमों का पालन करना होगा.

Last Updated :Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details