छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh Police Alert Before Election: छत्तीसगढ़ ओडिशा बॉर्डर पर पुलिस ने कार से बरामद किया 8 लाख रुपये कैश

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 16, 2023, 4:27 PM IST

Chhattisgarh Police Alert Before Election: छत्तीसगढ़ ओडिशा के सीमावर्ती क्षेत्र से पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों रुपये कार से बरामद किए हैं. दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

Jagdalpur Crime News
जगदलपुर क्राइम न्यूज

विकास कुमार सीएसपी जगदलपुर

जगदलपुर:छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है. लगातार पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही है. खास कर छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाकों में पुलिस सक्रिय है. छत्तीसगढ़ और ओडिशा के सीमावर्ती इलाके में बस्तर पुलिस ने लाखों रुपए कैश के साथ दो लोगों को पकड़ा है.

8 लाख रुपया कैश बरामद:शुक्रवार देर रात पुलिस छत्तीसगढ़ और ओडिशा के बॉर्डर इलाके धनपुंजी में गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान ओडिशा के मलकानगिरी से भगवान नायक और मंगला खोंडाला की गाड़ी को पुलिस ने रोका और तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस को गाड़ी में रखा ब्लैक कलर का बैग मिला. बैग से पुलिस ने 500 के 16 बंडल नोट बरामद किए. कुल 8 लाख रुपये बैग में थे. पुलिस ने कैश के बारे में पूछताछ की तो दोनों कैश को लेकर गोलमोल जवाब देने लगे. इसके बाद पुलिस ने रकम को जब्त कर लिया. पुलिस ने शनिवार को रकम के साथ दोनों वाहन सवारों को कोर्ट में पेश किया.

शुक्रवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान एक वाहन से 8 लाख रुपया कैश बरामद किया गया. वाहन चालकों ने कैश से संबंधित कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं दी. पुलिस ने शनिवार को कैश सहित दोनों वाहन सवार को कोर्ट में पेश किया है. मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है.- विकास कुमार, सीएसपी, जगदलपुर

Bhilai News: भिलाई में वाहन चेकिंग में मिले साढ़े 9 लाख कैश, आयकर विभाग को पुलिस ने भेजा पत्र
Fraud Posing Fake ED Officers: फर्जी ईडी अधिकारी बनकर ठगी कांड, सात आरोपी गिरफ्तार, 85 लाख कैश बरामद, जल्द दुर्ग पुलिस करेगी बड़ा खुलासा
सूरजपुर : मास्क चेकिंग के साथ-साथ हेलमेट और नंबर प्लेट की भी जांच

लागातार की जा रही कार्रवाई:इस पूरे मामले में पुलिस ने आशंका जताई है कि ये रकम किसी पार्टी के लिए ले जाई जा रही थी. हालांकि अब तक वाहन सवार दोनों लोगों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इतना ही नहीं पूछताछ के दौरान दोनों ने किसी भी पार्टी से अपना संबंध ना होने की बात कही है. बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में है. लगातार संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही है. साथ ही अपराधियों पर कार्रवाई भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details