छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बस्तर संभाग में 37 कोरोना मरीज मिले, दंतेवाड़ा से 27 संक्रमित मरीजों की पुष्टि

By

Published : Jul 20, 2020, 9:55 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

बस्तर संभाग में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है. संभाग में सोमवार को 37 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. ये सभी मरीज अलग-अलग जिले से हैं.

37 new corona positive patients found in Bastar division
बस्तर संभांग में 37 कोरोना मरीज मिले

बस्तर: संभाग के तीन जिलों से सोमवार को 37 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसकी पुष्टि कोविड 19 प्रभारी डॉक्टर नवीन दुल्हानी ने की है. ये सभी मरीज संभाग के अलग-अलग इलाकों से मिले हैं.

बस्तर संभांग में 37 कोरोना मरीज मिले

जानकारी के मुताबिक बस्तर संभाग के कांकेर जिले से 1 मरीज, सुकमा से 2, बीजापुर से 7 और सबसे ज्यादा दंतेवाड़ा जिले से 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मिलने की पुष्टि हुई है. दंतेवाड़ा के बचेली से 12 और बारसूर से 2 मरीज शामिल हैं. वहीं कांकेर जिले का एक संक्रमित मरीज BSF का जवान है.

7 मरीज हुए डिस्चार्ज

संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद सभी मरीजों को प्रशासन की मदद से जगदलपुर के डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में पहुंचाने की तैयारी की जा रही है. जहां कोविड वार्ड में सभी मरीजों का इलाज किया जाएगा. वहीं सोमवार को ही 7 कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

सुरक्षाबल के जवान भी आ रहे हैं चपेट में

बता दें, बस्तर संभाग के जिलों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है. प्रवासी मजदूर सहित अन्य लोगों के बाद अब सुरक्षाबल के जवान कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. कांकेर जिले में बीते 3 दिनों में 39 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं कांकेर जिले में अब तक 87 सुरक्षाबल के जवान कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

गृहमंत्री साहू के बंगले में पहुंचा कोरोना

प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के बंगलेे में कोरोना ने दस्तक दी है. मंत्री ताम्रध्वज साहू के बंगले में कार्यरत 2 महिला कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहींं हो पाया है कि यह दोनों कर्मचारी मंत्री ताम्रध्वज साहू के संपर्क में थीं या नहीं.

Last Updated :Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details