छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर : 3 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, भानपुरी थाना सील

By

Published : Jul 19, 2020, 1:04 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

भानपुरी थाना में कार्यरत 3 पुलिस जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी अधिकारी और कर्मचारियों का सैंपल लेने की तैयारी की जा रही है.

3 police man corona positive in bhanpuri police station at bastar
भानपुरी थाना को किया गया सील

जगदलपुर : बस्तर जिले के भानपुरी थाना में पदस्थ तीन पुलिसकर्मी शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर भानपुरी थाना को सील कर दिया गया है. बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. इस वक्त राज्य में 5 हजार 246 से ज्यादा कोरोना संक्रमित केस हैं.

जानकारी के अनुसार बस्तर संभाग के अलग-अलग जिलों से शनिवार को 92 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे. इसमें से बस्तर जिले में 10 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इन 10 में से 3 संक्रमित मरीज भानपुरी में पदस्थ जवान हैं. बीते 13 जुलाई इन जवानों का सैंपल कोरोना जांच के लिए गया था, जिसमें आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में ये जवान संक्रमित पाए गए हैं.

पढ़ें : COVID 19 UPDATE: छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ा कोरोना संक्रमण, कुल केस 5,246

इसके बाद भानपुरी थाने को एहतियात के तौर पर सील कर दिया गया है. वहीं थाने में पदस्थ अधिकारी और कर्मचारियों की जांच के लिए सैंपल लेने की भी तैयारी स्वास्थ्य विभाग की ओर से की जा रही है. हालांकि थाना को कब तक सील कर रखा जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है, तीनों ही जवान दूसरे लोगों के संपर्क में आ चुके थे, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग एतिहात के तौर पर तीनों ही आरक्षकों की ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाल रहा है.

पेंड्रा में 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

पेंड्रा जनपद पंचायत के 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शनिवार देर रात कर्मचारियों की सैंपल टेस्ट रिपोर्ट आई थी. जनपद के सभी कर्मचारियों का सैंपल टेस्ट किया गया था. संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए बिलासपुर के कोविड 19 अस्पताल भेजा गया है.

Last Updated :Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details