छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पेंड्रा और मरवाही में महिलाओं से छेड़छाड़, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 7, 2023, 2:26 PM IST

Molestation of women in Pendra and Marwahi गौरेला पेंड्रा मरवाही में महिला सुरक्षा पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. जिले में एक बार फिर एक महिला और नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दोनों पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है. Gaurela Pendra Marwahi News

Molestation of women in Pendra and Marwahi
गौरेला पेंड्रा मरवाही

महिला से छेड़छाड़ पर पुलिस का बयान

गौरेला पेंड्रा मरवाही: जिले में महिलाओं अपराध के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे. ताजा मामले पेंड्रा और मरवाही थाना क्षेत्र से सामने आये हैं. जहां एक महिला के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने छेड़छाड़ की है. वहीं दूसरे मामले में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की वारदात हुई है. दोनो ही मामलों में पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है और आगे मामलों की जांच शुरू कर दी है.

महिला से पड़ोसी ने की छेड़छाड़: पेण्ड्रा और मरवाही थाना क्षेत्र से छेड़छाड़ के दो मामले सामने आये हैं. पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पीड़िता ने परिजनों के साथ पेण्ड्रा थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है. उसने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति पर उसके घर में घुसकर उसके साथ जबरजस्ती करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. साथ ही विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने की शिकायत भी किया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया है.

नाबालिक बच्ची से छेड़छाड़ का मामला:दूसरा मामला में मरवाही थाना क्षेत्र का है. नाबालिक पीड़िता और उसके परिजनों ने मरवाही थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि नाबालिक बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की है. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मरवाही थाना पुलिस ने तत्काल केस दर्ज किया है और आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी है. हालांकि अब तक आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है. पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुटी है.

पुलिस कांस्टेबल के बेटे ने नर्स से किया रेप, रायपुर में बढ़ रहा महिला अपराध
कोरिया में महिला अपराध के आरोपियों पर पुलिस की सख्ती
bilaspur crime news: बिलासपुर में विधवा से रेप, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details