छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मरवाही में नाबालिग की शर्मनाक करतूत, बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म की कोशिश

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 8, 2024, 7:53 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 6:20 AM IST

Minor Tried To Rape गौरेला पेंड्रा मरवाही में बुजुर्ग के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है. जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करके जेल भेजा है.

Minor Tried To Rape
मरवाही में नाबालिग की शर्मनाक करतूत

गौरेला पेंड्रा मरवाही :मरवाही थाना क्षेत्र में 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 15 वर्षीय नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्यवाई में जुट है.

कहां का है मामला ? :मामला मरवाही थानाक्षेत्र का है. जहां 70 साल की बुजुर्ग महिला ने थाने पहुंचकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने की शिकायत दर्ज कराई है. महिला के मुताबिक आरोपी 15 साल का नाबालिग है. जिसने इस तरह की गिरी हुई हरकत की है. महिला के मुताबिक वो घर में अकेली थी.तभी आरोपी उसके घर में जबरन घुसा और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा.

कैसे बची पीड़िता ? : बुजुर्ग महिला को जब नाबालिग ने दबोचा तो वो चीखने चिल्लाने लगी.जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले लोग पीड़िता के घर पहुंचे.लोगों के आते ही आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ 376,511 का अपराध दर्ज करते हुए नाबालिग को गिरफ्तार किया है.

'' घटना की शिकायत के बाद कुछ घंटे के अंदर ही नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया था.आरोपी नाबालिग पहले भी चोरी के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रह चुका है.एक बार फिर उसने इस घटना को अंजाम दिया है.'' मनीषा रावटे,एएसपी

समाज में आ रहा बदलाव : इस घटना ने एक बार फिर समाज का नया चेहरा सामने लाया है.जहां एक नाबालिग जो पहले भी अपराध कर चुका है,उसने एक बार फिर से एक बुजुर्ग महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की.जो इस बात का सूचक है कि कहीं ना कहीं बाल अपराधियों पर सजा का कोई असर नहीं पड़ रहा है. ऐसे में चाहिए कि ऐसे आरोपियों के खिलाफ सख्ती पहले से ज्यादा बरती जाए,ताकि सामाजिक माहौल ना बिगड़े.

बिलासपुर में बेटे की चोरी में मां ने दिया साथ, अब दोनों खा रहे जेल की हवा
शादीशुदा महिला ने आरपीएफ आरक्षक पर लगाया रेप का आरोप
कोरबा में जीजा ने साली के साथ किया दुष्कर्म, कई दिनों से थी गंदी नजर
Last Updated :Jan 9, 2024, 6:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details