छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Gaurela Pendra Marwahi : बच्चों को कार में बनाया बंधक फिर महिला को अगवा करके ले गए जंगल, गैंगरेप के बाद गांव के पास छोड़कर भागे

By

Published : Aug 10, 2023, 7:32 PM IST

Gaurela Pendra Marwahi गौरेला पेंड्रा मरवाही में बच्चों को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है.

Gaurela Pendra Marwahi
बच्चों को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप

बच्चों को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप

गौरेला पेंड्रा मरवाही : मरवाही थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. इस केस में आरोपियों ने पहले महिला के बच्चों को अगवा किया. इसके बाद उसे जबरन कार में बैठने के लिए कहा. जब महिला ने मना किया तो बच्चों के साथ महिला को भी आरोपियों ने कार में जबरन बिठाया. इसके बाद जंगल में सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप किया. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है.

कब की है घटना : घटना 6 अगस्त की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता खेत में रोपा लगाने जा रही थी. लेकिन मजदूर ज्यादा होने के कारण वो वापस लौट रही थी. तभी रास्ते में आरोपी अपनी कार से आए. पीड़िता ने देखा कि आरोपियों ने उसके दो बच्चों को गाड़ी में बिठा रखा है. जब पीड़िता ने उन्हें बच्चों को गाड़ी से उतारने को कहा तो आरोपियों ने महिला की साड़ी खींचकर उसे कार के अंदर घसीट लिया.

सुनसान जगह ले जाकर सामूहित दुष्कर्म : आरोपियों ने महिला और उसके दोनों बच्चों को गाड़ी में बंधक बना लिया. इसके बाद जंगल के अंदर गाड़ी ले जाकर महिला को गाड़ी से उतारा. इस दौरान एक-एक करके तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद महिला को जंगल से लाकर गांव के बाहर बच्चों के साथ छोड़ दिया. महिला ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज हुआ.

महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि तीन लोगों ने उसके साथ गलत काम किया है.शिकायत के बाद मरवाही थाना में मामला दर्ज हुआ.लेकिन आरोपी शिकायत दर्ज होने के बाद भाग गए. जिन्हें साइबर सेल की मदद से गिरफ्तार किया गया है. -योगेश पटेल, एसपी

शौच के लिए घर से निकली महिला के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
बाइक में लिफ्ट देने के बहाने महिला को जंगल ले जाकर किया रेप
विधवा महिला से रेप के आरोप में वकील गिरफ्तार

परिजनों के साथ महिला ने थाने में दर्ज कराई शिकायत :पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों के घर पर दबिश दी. लेकिन तीनों को ये पता चल गया था कि पुलिस उन्हें ढूंढ रही है. लिहाजा सभी फरार हो गए. लेकिन पुलिस ने साइबर टीम की मदद से दो आरोपियों को अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा और तीसरे आरोपी को कोरबा के कुसमुंडा से गिरफ्तार किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराएं लगाकर कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details