छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Gaurela Pendra Marwahi News: रक्षाबंधन के दिन पति ने पत्नी को इतना पीटा कि पहुंचाना पड़ा अस्पताल

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 31, 2023, 2:03 PM IST

Gaurela Pendra Marwahi News पेंड्रा थानाक्षेत्र में रक्षाबंधन का दिन एक महिला पर भारी पड़ गया. भाई को राखी बांधने के बाद जैसे ही वह घर लौटी, उसके पति ने हंगामा करते हुए झगड़ा शुरू कर दिया.

Gaurela Pendra Marwahi News
पेंड्रा में पति ने पत्नी की पिटाई की

गौरेला पेंड्रा मरवाही: पेंड्रा में पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की. पत्नी को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला के सिर में गंभीर चोट आई हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये है मामला:यह पूरा मामला पेंड्रा थानाक्षेत्र के तेंदुपारा इलाके का है. जयवंतरी भरिया बुधवार शाम को राखी बांधने का शुभ मुहर्त होने के चलते अपने बड़े पिताजी के बेटे को राखी बांधने के लिए गांव के ही दूसरे मोहल्ले में गई हुई थी. भाई भाभी ने कई दिनों बाद घर आई जयवंतरी को खाना खाने के लिए रोक लिया. जयवंतरी भी काफी समय के बाद अपने भाई से मिलकर खुश थी. राखी बांधने के बाद खाना खाकर अपने घर पहुंची.

Youth Murdered By Hammer : कवर्धा में हथौड़ा मारकर युवक की हत्या, पुरानी रंजिश का मामला
Road Accident In Sakti: सक्ती में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पति पत्नी की मौत

पत्नी के सिर पर पति ने किया डंडे से वार: पत्नी को देख पति आग बबूला हो गया. जयवंतरी का उसके पति रंगी लाल के साथ वाद विवाद हुआ, जिसके बाद रंगी लाल घर से बाहर निकल गया. रात करीब 1 बजे वापस घर आया. रंगी लाल शराब के नशे में चूर था. उसने अपनी पत्नी जयवंतरी से विवाद किया. पति ने घर देर से आने पर पत्नी से बहस की. दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया. इसके बाद रंगी लाल ने घर में रखे डंडे से अपनी पत्नी की पिटाई कर दी. महिला बचने के लिए घर से बाहर भागी लेकिन रंगी लाल ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की और वहां से भाग गया.

महिला को पड़ोस के लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. फिलहाल महिला की स्थिति नाजुक है. पेण्ड्रा थाना प्रभारी धरम नारायण तिवारी ने बताया कि अस्पताल से मिले आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details