छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद: बीजेपी नेता की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर मांगे पैसे, थाने में शिकायत

By

Published : May 28, 2020, 11:43 PM IST

भाजपा नेता के के नाम पर बनाए फर्जी फेसबुक आईडी से पैसे मांगने की घटना सामने आई है. शिकायत के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

BJP leader asks for money by creating fake Facebook ID in gariyaband
कॉन्सप्टे इमेज

गरियाबंद: जिले में भाजपा नेता के के नाम पर बनाए फर्जी फेसबुक आईडी से पैसे मांगने की घटना सामने आई है. इस घटना की जानकरी मिलते ही भाजपा नेता अजय रोहरा ने इसकी शिकायत थाने में की है. फेक आईडी से उधार के रूप में फैस मंगाने का प्रयास किया गया. शिकायत के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

थाने में दर्ज की शिकायत की कॉपी



परचित लोगों ने कॉल कर दी जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक नगर के प्रतिष्ठित व्यपारी और भाजपा नेता अजय रोहरा को इस बात की जानकरी नहीं थी. इस बात की सुचना परचित लोगों ने कॉल कर दी. सुचना मिलते ही इसकी शिकायत भाजपा नेता ने थाने में की है. पुलिस साइबर सेल की मदद लेकर आरोपी को पकड़ने के प्रयास में जुट गई है.

पढ़ें- राज्य सरकारों की है प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की जिम्मेदारी : सुप्रीम कोर्ट

फोन से पैसे ट्रांस्फर करने का निवेदन

खास बात यह है कि फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाला आरोपी बाकायदा पहले लोगों को फंसाने भाजपा नेता बंद कर लोगों से हालचाल पूछता है. उसके बाद एक काम था कह कर पैसे उधार के रूप में मांगता है और किसी और के खाते में फोन से तबादला करने का निवेदन करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details