छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg Bhilai Crime news : भिलाई में युवक की हत्या, वसूली का काम करता था मृतक

By

Published : Mar 9, 2023, 7:07 PM IST

दुर्ग में जहां होली के अवसर पर लोग एक दूसरे को रंग गुलाल लगा रहे थे. वहीं दूसरी तरफ जिले के खुर्सीपार इलाके में एक युवक की हत्या हो गई. इस हत्या में आरोपी युवक का दोस्त ही निकला.जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
भिलाई में युवक की हत्या, वसूली का काम करता था मृतक

भिलाई: होली के दिन खुर्सीपार थाना क्षेत्र में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी दोस्त को उसके घर से गिरफ्तार किया है. दोनों दोस्त के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था.


कैसे हुआ था विवाद :खुर्सीपार के राजीव नगर के पास शुभम राजपूत और सेवक निषाद समेत अन्य दोस्त होली का पर्व में रंग गुलाल खेल रहे थे. इसी दौरान शुभम और सेवक निषाद में पुराने पैसे को लेकर विवाद हुआ. विवाद में शुभम ने सेवक निषाद को मारने की नियत से धारदार कटर निकलकर धमकी दी और दोनों में हाथापाई हो गई.



शिकारी खुद बन गया शिकार :इस हाथपाई में मृतक शुभम के हाथ से धारदार कटर नीचे गिर गया. इसके बाद सेवक निषाद ने उसी कटर से शुभम के गले पर वार किया और फरार हो गया. शुभम को गंभीर हालत में आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया.लेकिन शुरुआती परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने शुभम को मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मृतक और आरोपी दोनों पुराने दोस्त बताए जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें-पैसों के विवाद में पड़ोसी ने की हत्या



एसपी ने बताई हत्या की वजह : एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि '' आरोपी सेवक निषाद अपने घर के पलंग के नीचे छुपा हुआ था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसमें आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक शुभम मोहल्ले में तपन सरकार के नाम पर पैसा वसूली का काम करता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायलय के समक्ष पेश किया. जहां से जेल भेज दिया गया है.''


ABOUT THE AUTHOR

...view details