छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंची वंदे भारत ट्रेन का गर्मजोशी से बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत

By

Published : Dec 11, 2022, 4:34 PM IST

Updated : Dec 11, 2022, 5:54 PM IST

दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंची वंदे भारत ट्रेन का गर्मजोशी से बीजेपी नेताओं ने स्वागत किया है. रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन के पहुंचते ही उसके चालक और सहचालक का फूल भेंट किया गया.

दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंची वंदे भारत ट्रेन
दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंची वंदे भारत ट्रेन

दुर्ग रेलवे स्टेशन पहुंची वंदे भारत ट्रेन

दुर्ग: नागपुर से बिलासपुर के लिए शुरू की गई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का आज दुर्ग रेलवे स्टेशन पर गर्मजोशी के साथ बीजेपी नेताओं ने स्वागत किया. इस दौरान सांसद विजय बघेल, राज्यसभा सदस्य सरोज पाण्डेय और वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे. रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन के पहुंचते ही उसके चालक और सहचालक का स्वागत करते हुए भारत माता के सम्मान में जमकर नारेबाजी की गई.

नागपुर से बिलासपुर के बीच चलेगी वंदे भारत ट्रेन:देश में वंदे भारत के नाम से सबसे अधिक रफ्तार से चलने वाली ट्रेन की श्रृंखला में एक ट्रेन की शुरुआत नागपुर से बिलासपुर के बीच हुई. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नागपुर स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर वंदे भारत ट्रेन को बिलासपुर के लिए रवाना किया गया. यह ट्रेन दोपहर 2 बजकर 19 मिनट पर दुर्ग स्टेशन पहुंची. स्टेशन पर ट्रेन का स्वागत करने भारी संख्या में जन सैलाब उमड़ पड़ी. भीड़ ने भारत माता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्मान में नारेबाजी किया.

यह भी पढ़ें:वंदे भारत ट्रेन पहुंची राजनांदगांव, भाजपा नेताओं ने बरसाए फूल

ट्रेन ड्राइवर को फूल भेंट: दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल और राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने ट्रेन के चालक को गुलाब का फूल भेंट कर सम्मान किया. वंदे भारत ट्रेन में आज रेलवे द्वारा आमंत्रित लोगों को सफर कराया गया. तय स्टॉपेज के अलावा अन्य स्टेशनों पर भी इस ट्रेन का स्टॉपेज देकर स्वागत किया गया. दुर्ग स्टेशन पर सांसद विजय बघेल ने रेलवे स्टाफ के साथ साथ मौजूद सभी लोगों को मिठाई खिलाकर वंदे भारत ट्रेन शुरू होने की बधाई दी. बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव का छत्तीसगढ़ को वंदे भारत ट्रेन की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए आभार व्यक्त किया.

Last Updated : Dec 11, 2022, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details