छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bhilai Road Accident: भिलाई में अलग अलग सड़क हादसों में नाबालिग सहित बीएसपी कर्मी की मौत

By

Published : May 30, 2023, 10:36 AM IST

भिलाई में सोमवार को सड़क हादसों में नाबालिग सहित एक बीएसपी कर्मी की मौत हो गई. दोनों हादसों में मौत बाइक पोल से टकराने और डिवाइडर से टकराने से हुई. Bhilai news

road accident in Bhilai
भिलाई में सड़क हादसा

भिलाई: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं. कवर्धा, बलौदाबाजार, बालोद के बाद अब भिलाई दुर्ग में भी सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं. भिलाई में सोमवार को दो अलग अलग सड़क हादसों में नाबालिग और एक बीएसपी कर्मी की जान चली गई.

सड़क हादसे में बीएसपी कर्मी की मौत: घटना नेवई थाना क्षेत्र की है. बीती रात सेक्टर 10 सड़क 42 निवासी दिगंबर साहू ( 49 वर्ष ) बीती रात रिसाली से वापस अपने घर सेक्टर 10 लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी बाइक पोल से टकरा गई. हादसे में वे गंभीर घायल हो गए. आसपास के लोगों की सूचना पर भिलाई पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत सेक्टर 9 एंबुलेंस को फोन किया गया. सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचने के बाद हालत नाजुक होने पर उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया. जहां इलाज के दौरान आंधे घंटे के अंदर उन्होंने दम तोड़ दिया. दिगंबर साहू की पत्नी सेक्टर 9 में नर्स हैं. उनके दो बच्चे हैं. बेटी की पुणे में ट्रेनिंग चल रही है. बेटा क्लास 9 में पढ़ता है.

Ambikapur Road Accident: भाई की बारात में शामिल होने बाइक से निकला था युवक, छग शासन लिखी गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर
Road Accident in Jammu: जम्मू में बस गहरी खाई में गिरी, 10 की मौत, कई घायल
Karnataka Accident: निजी बस और इनोवा कार के बीच भीषण हादसा, 10 लोगों की मौत

डिवाइडर से टकराई बाइक: भिलाई में डिवाइडर से टकराने से एक बाइक सवार नाबालिग की मौत हो गई. नेवई पुलिस ने बताया कि सेक्टर-6 निवासी अर्पण (16 वर्ष ) अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग बाइक में नेवई डैम में नहाने जा रहा थे, तभी रास्ते में डिवाइडर से बाइक टकरा गई. इस हादसे में अर्पण की मौत हो गई. हादसे के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details