छत्तीसगढ़

chhattisgarh

TS Singhdeo: डिप्टी सीएम सिंहदेव पाटन में बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में हुए शामिल

By

Published : Jun 30, 2023, 9:57 AM IST

Updated : Jun 30, 2023, 11:08 AM IST

छत्तीसगढ़ में उप मुख्यमंत्री के रूप में कांग्रेस आलाकमान ने टीएस सिंहदेव को जिम्मेदारी दी है. जिसके बाद गुरुवार को कांग्रेस के बूथ चलो अभियान के तहत डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव पाटन विधानसभा के कुम्हारी पहुंचे. जहां बूथ चलो अभियान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश के बेटे चैतन्य बघेल ने टीएस सिंहदेव का स्वागत किया.

TS Singhdeo visit kumhari
डिप्टी सीएम सिंहदेव पहुंचे कुम्हारी

डिप्टी सीएम सिंहदेव पहुंचे कुम्हारी

दुर्ग: गुरुवार को दिल्ली से लौटने के बाद डिप्टी सीएम सिंहदेव बूथ चलो अभियान के तहत पाटन विधानसभा के कुम्हारी पहुंचे. विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से चुनावी मोड पर आ चुकी है. इसी कड़ी में माइक्रो बूथ मैनेजमेंट के तहत कांग्रेस पार्टी बूथ चलो अभियान कार्यक्रम कर रही है. इसके तहत आम जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर रही है. इसी कड़ी में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव पाटन विधानसभा के कुम्हारी पहुंचे.

डिप्टी सीएम सिंहदेव पहुंचे पाटन: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सीएम निवास कार्यालय में मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम सिंहदेव पाटन के लिए रवाना हुए. पाटन में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का स्वागत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल ने किया. चैतन्य ने डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. इस दौरान कुम्हारी के पालिका अध्यक्ष और ओएसडी मनीष बंछोर भी मौजूद रहे.

Chhattisgarh Election 2023: कांग्रेस के सीएम फेस पर रमन सिंह का बड़ा दावा, क्या वाकई नकार दिए गए भूपेश बघेल ?
TS Singhdeo Exclusive Interview: दिल्ली से रायपुर पहुंचते ही बोले टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल ही होंगे सीएम फेस
Deputy CM TS Singh Deo : टीएस सिंहदेव को दी गई डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी, कांग्रेस को होगा फायदा !

सीएम भूपेश के घर पहुंचे सिंहदेव: चैतन्य बघेल ने उन्हें कुम्हारी से भिलाई 3 पदुमनगर स्थित निवास चलने का आग्रह किया. डिप्टी सीएम सिंहदेव ने चैतन्य के आग्रह को मंजूर कर लिया. जिसके बाद स्वयं चैतन्य कार चलाते हुए टीएस सिंहदेव को अपने साथ भिलाई 3 स्थित निवास लेकर पहुंचे. जहां सीएम भूपेश के परिवार ने सिंहदेव का स्वागत किया.

Last Updated : Jun 30, 2023, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details