छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg: दुर्ग में लाखों की चोरी का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2023, 11:12 PM IST

दुर्ग में लाखों की चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरी के बाद आरोपी मुंबई भाग गए थे. लेकिन जैसे ही ये सभी दुर्ग वापस लौटे पुलिस ने इन्हें दबोच लिया.

Theft accused arrested in Durg
दुर्ग में चोरी के आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग: दुर्ग के मोहन नगर थाना पुलिस ने चोरी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके साथ पुलिस ने चोरी का सामान बेचने वाले आरोपी को भी धर दबोचा है. आरोपियों ने 18 मार्च को चोरी की घटना को अंजाम दिया था. उसके बाद यह मुंबई फरार हो गए थे. जैसे भी सभी आरोपी वापस दुर्ग पहुंचे पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने नगदी किया बरामद: पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी के साथ डेढ़ लाख रुपये के गहने भी बरामद किए हैं. दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि "चोर गिरोह ने 18 मार्च को दुर्ग में निशा पोर्ते के यहां चोरी की थी. निशा पोर्ते अपने परिवार के साथ बालोद गई थी. तभी चोरी की घटना हुई. इस बात की शिकायत पीड़िता ने मोहन नगर थाने में कराई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश पुलिस ने शुरू की"

सीसीटीवी से पुलिस को मिली पहचान: सीसीटीवी से पुलिस को पहचान मिली. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी मुंबई घूमने के लिए गए हैं. पुलिस ने मुखबिर की टीम को एक्टिव किया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दुर्ग से चोरी के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया. तीनों ने चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूला है. पुलिस ने आरोपियों के पास से घड़ी , नगदी रकम, और सोने चांदी के गहने जप्त किए हैं

ये भी पढ़ें: दुर्ग: चोरी के दो अलग मामले में पति-पत्नी समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

चोरी के जेवरात खरीदने वाले को पुलिस नोटिस करेगी जारी: आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरी के सामान को बेचने की कोशिश की. राजनांदगांव निवासी दीपक यादव की मदद से राजनांदगांव के गणपति ज्वेलर्स के पास सभी सामान को 28 हजार रुपये में बेचा गया. उसी पैसे से आरोपी मुंबई घूमने गए थे. पुलिस ने चोरी के सामान को खरीदने वाले गणपति ज्वेलर्स को नोटिस जारी किया है. आरोपी दुकानदार के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details