छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के करीबी सरपंच पति की हत्या!, नदी में मिला शव

By

Published : Aug 4, 2022, 10:46 AM IST

Updated : Aug 4, 2022, 12:41 PM IST

Sarpanch pati body found in river
Etv Bharatसरपंच पति का नदी में मिला शव

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के करीबी सरपंच पति की संदिग्ध परिस्थितियों में नदी में लाश मिली है. यह घटना दुर्ग के लिटिया-सेमेरिया चौकी क्षेत्र में हुआ है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सरपंच पति की हत्या की गई है.

दुर्ग:दुर्ग जिले में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के करीबी सरपंच पति की संदिग्ध परिस्थितियों में नदी में लाश मिली है. गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला है. जांच करने पर मृतक के शरीर पर चोट और घसीटने के निशान मिले हैं. चोट के निशान और घटनास्थल पर जांच से आशंका जताई जा रही है कि सरपंच पति हत्या की गई है.

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के करीबी सरपंच पति की हत्या!

यह भी पढ़ें:कांकेर: मेढकी नदी के तेज बहाव में बह गया नक्सली, हुई मौत

नहाने के लिए घर से निकला था सरपंच पति, नदी में मिला शव:लिटिया-सेमेरिया चौकी प्रभारी सोमेश सिंह बघेल ने बताया कि "ग्राम डोड़की और शिवकोकड़ी की सरपंच बीनाबाई निषाद के पति कौशल निषाद (55) का शव नदी से बरामद किया गया है. सरपंच पति बुधवार सुबह से पत्नी बीनाबाई को नहाने जाने की बात बोलकर घर से निकला था. जब वह दोपहर तक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को उसकी चिंता हुई. घर वालों ने उसकी तलाशी शुरू की. जब तलाशी के दौरान आमनेर नदी के किनारे गए तो देखा कि उसका कपड़ा और चप्पल नदी किनारे पड़ा हुआ है. घरवालों ने नदी के आसपास काफी खोजा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. कौशल न मिलने से घरवाले काफी परेशान हो गए. उन्होंने गांव वालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही लिटिया पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की.

SDRF को टीम ने नदी से निकाला सरपंच पति का शव:पुलिस ने एसडीआरएफ को सूचना देकर गोताखोरों को बुलाया. उन लोगों ने नदी में तलाश शुरू की. जिसके बाद कौशल निषाद की लाश नदी में मिली. पुलिस ने शव का पंचनामा के दौरान शरीर में चोट और शव को घसीटने के निशाना मिला है. मृतक कौशल के नाक से खून निकल रहा था. सीने में किसी डंडे या रॉडनुमा चीज से मारने के निशान थे. जानकारी के अनुसार मृतक सरपंच पति कौशल निषाद से किसी से पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शव को नदी में फेंक दिया गया है. बहरहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. साथ ही आरोपियों की तलाशी में जुट गई है.

Last Updated :Aug 4, 2022, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details