छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग में ट्रक ड्राइवर की हत्या, घर में मिली खून से लथपथ लाश

By

Published : Jan 25, 2022, 3:21 PM IST

Murder of truck driver in Durg: दुर्ग के हाउसिंग बोर्ड में उस समय सनसनी फैल गई जब खून से लथपथ लाश घर में मिली. मृतक ट्रक डाइवर बताया जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है.

truck driver murder
ट्रक ड्राइवर की हत्या

दुर्ग: दुर्ग के पुरानी भिलाई-3 थाना क्षेत्र के चरोदा बस्ती इलाके के हाउसिंग बोर्ड में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब एक ट्रक ड्राइवर की खून से सनी लाश घर के कमरे में मिली. घटना की जानकारी लगते ही भिलाई पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर वारदात की जगह का मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:Couple commits suicide in Durg: दुर्ग में पति-पत्नी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का किया जिक्र

अज्ञात आरोपी ने घर में घुसकर हत्या के वारदात को दिया अंजाम

घटना बीते देर रात की है. भिलाई पुलिस ने बताया कि 'मृतक सुनील शर्मा पेशे से ट्रक ड्राइवरी का काम करता है. सोमवार को शाम को अपने घर आया था और रात में खाना खाकर सोने चला गया था. वहीं दूसरे कमरे में मृतक की पत्नी और बच्चे सोए हुए थे. जब पत्नी सुबह उठी तो उसके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. फिर उसने अपने किसी परिचित को फोन से बुलाकर दरवाजा खुलवाया और मृतक पति के कमरे को खोलकर देखा तो बिस्तर पर खून से सनी लाश पड़ी हुई थी. इसके बाद परिजनों ने इस घटना की जानकारी भिलाई पुलिस को दी.

हत्या के आरोपी की पतासाजी में जुटी पुलिस
भिलाई-3 थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हाउसिंग बोर्ड के घर में एक व्यक्ति की खून से सनी लाश पड़ी हुई है. जिसकी सूचना पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया और जांच में जुट गई है. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. मृतक के गले में किसी धारदार हथियार से वार किया गया है. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. फिलहाल हत्या का आरोपी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details