छत्तीसगढ़

chhattisgarh

murder in durg: मामूली विवाद में छोटे भाई ने किया बड़े भाई का मर्डर, पत्थर से कुचलकर की हत्या

By

Published : Feb 28, 2023, 10:27 PM IST

दुर्ग में रिश्तों का कत्ल हुआ है. यहां एक शख्स ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की तफ्तीश तेज कर दी है. Durg crime news

murder in durg
छोटे भाई ने किया बड़े भाई का मर्डर

दुर्ग भिलाई: दुर्ग से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के मोहन नगर इलाके में एक शख्स ने अपने सगे भाई की हत्या कर दी. मर्डर की वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी की पतासाजी में जुट गई है. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. लोगों का कहना है कि यह मर्डर मामूली बात पर हुई.

शराब के नशे में हुई कहासुनी: यह पूरी घटना मोहन नगर थाना इलाके की है. आरोपी के घर के आस पास रहने वाले लोगों ने बताया कि छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की है. आरोपी मानसिक रोगी है. बताया जा रहा है कि बड़ा भाई शराब पीकर घर आया था. इस दौरान उसका छोटे भाई से विवाद हो गया. छोटा भाई मानसिक रोगी है. उसने विवाद के बाद पत्थर से बड़े भाई पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गया.

बड़े भाई की अस्पताल में हुई मौत: आनन फानन में आरोपी के बड़े भाई को अस्पताल में ले जाया गया है. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. पुलिस की टीम और फॉरेंसिंक टीम जांच में जुटी है. आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी.

ये भी पढ़ें: accused of firing on road arrested:भिलाई में सड़क पर फायरिंग, दो आरोपी अरेस्ट

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा: पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस को हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस केस में मर्डर के कारणों का खुलासा हो जाएगा. आस पास के लोगों ने बताया कि परिवार में हमेशा कलह होता है. अभी हाल में आरोपी ने माता पिता के साथ भी बदसलूकी की थी.

दुर्ग में लगातार बढ़ रही क्राइम की घटनाएं: दुर्ग भिलाई को स्टील सिटी के नाम से भी जाना जाता है. यहां हर प्रांत के लोग निवास करते हैं. दुर्ग में बीते दिनों में लूट, हत्या, चोरी और रेप की घटनाओं में इजाफा हुआ. पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. लेकिन क्राइम का ग्राफ तेजी से कम होता नहीं दिख रहा है. पुलिस आरोपी के मानसिक रोगी होने की भी पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details