छत्तीसगढ़

chhattisgarh

knife bleeding in Durg: दुर्ग में पैसों के लेनदेन को लेकर चाकूबाजी, 800 रुपये के लिए मां के सामने किया बेटे का मर्डर !

By

Published : Feb 20, 2023, 6:30 PM IST

दुर्ग के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में 800 सौ रूपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान तीन सगे भाईयों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. साथ ही बीच बचाव करने आए मृतक के भाई रमेश पर भी चाकू से हमला कर दिया, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला दुर्ग के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

knife bleeding in Durg
दुर्ग में पैसों के लेनदेन को लेकर चाकूबाजी

दुर्ग:रविवार को शहर में फिर एक बार चाकूबाजी का मामला सामने आया. इस चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई है. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में दो गुटों में विवाद के बाद आरोपियों ने मृतक के मां और उसके दोस्त के सामने ही उसके दोनों बेटों पर चाकू से वार कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया, वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों घायल सगे भाई हैं.

पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद: दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि "दोनों पक्षों में पहले किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ था. इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई. इसी रंजिश को लेकर आरोपी पक्ष ने गजेंद्र विश्वकर्मा पर जानलेवा हमला कर दिया. बीच बचाव करने पर उसके भाई को भी उन्होंने चाकू मारा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी."

तीनों आरोपियों को भेजा जेल: दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि "वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए गए थे. जिन्हे पकड़ने के लिए दुर्ग पुलिस ने तीन अलग-अलग टीम बनाकर तीनों आरोपियों की तलाशी शुरु की. सोमवार सुबह तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है."

यह भी पढ़ें:killer husband arrested in Durg: पत्नी का हत्यारा पति चार साल बाद गिरफ्तार, हुलिया बदल कर शहर में घूम रहा था

लंबे समय से फरार आरोपी गिरफ्तार: भिलाई में 26 मई 2019 को जामुल थाना क्षेत्र के फौजी नगर में नाले के नीचे अज्ञात महिला का शव मिला था. जिसमें पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुटी हुई थी. मामले में हत्या का आरोपी 2019 से अब तक फरार चल रहा था. सोमवार को लंबे समय से फरार रहने वाले हत्यारे को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details