छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Online Satta King Durg :महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का वसूली गैंग, गोवा में युवक को बंधक बनाकर मांगे 10 लाख, पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट

By

Published : Aug 10, 2023, 2:22 PM IST

Online Satta King Durg महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के गुर्गों ने गोवा में एक युवक को बंधक बनाकर रखा था. युवक को छोड़ने के एवज में परिवार से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी. युवक भी महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का संचालन गोवा में रहकर करता था.जिसे पुलिस ने गोवा जाकर रेस्क्यू किया.इस मामले में गोवा पैनल को ध्वस्त करते पुलिस ने मुख्य आरोपी को अरेस्ट भी किया है.

Online Satta King recovery gang
महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का वसूली गैंग

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का वसूली गैंग

दुर्ग : महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का काम करने वाले लोग अब इस अपने ही गिरोह से सुरक्षित नहीं है.महादेव सट्टा एप का काम करने वाले एक शख्स को एप का संचालन करने वाले गुर्गों ने बंधक बना लिया.पुलिस को जब इसकी सूचना परिवार वालों ने दी,तब पुलिस ने महादेव एप को गुर्गों से शख्स को छुड़ाया और आरोपी की गिरफ्तारी की.

गोवा में युवक को बनाया बंधक : पूरा मामला स्मृति नगर थाना क्षेत्र का है. जहां सुयश चंद्राकर नाम का शख्स गोवा में माठू सूर्यवंशी के साथ ऑनलाइन सट्टा का संचालन करने गया था. इस दौरान पुलिस के कार्रवाई के कारण सटोरियों को बिजनेस में घाटा हुआ.सुयश चंद्राकर ने इसके बाद सट्टा संचालन के काम को छोड़ने का मन बनाया और माठू सूर्यवंशी को इसकी जानकारी दी.लेकिन माठू ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुयश को बंधक बना लिया. माठू ने सुयश के परिजनों को फोन करके सट्टा के बिजनेस में घाटा लगने की बात कही और सुयश को छोड़ने के लिए 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी.

सुयश के परिजन पहुंचे थाने :सुयश को बंधक बनाने की खबर जैसे ही परिजनों को हुई तो सुयश के पिता संजय ताम्रकार ने स्मृति नगर पुलिस थाने में इस बात की शिकायत की. शिकायत के बाद स्मृति नगर पुलिस ने उच्च अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी.जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर गोवा में दबिश दी.जहां से माठू सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया गया.वहीं बंधक बनाए गए सुयश चंद्राकर को छुड़ाया गया.

'' मेंट पूरा नहीं हो पाने के कारण महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के गुर्गों ने सुयश का अपहरण कर लिया था. परिजनों से 10 लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे. जिसके बाद परिजनों ने स्मृति नगर थाने में एक लिखित में आवेदन दिया और शिकायत दर्ज कराई.पुलिस की टीम सूचना मिलने के बाद तत्काल एक्टिव हुई. साइबर एक्सपर्ट की मदद से क्राइम और साइबर की टीम ने प्लान बनाया. युवक को गोवा से छुड़ाकर ले आए.'' संजय ध्रुव, ASP

दुर्गा कॉलेज में छात्र गुटों के बीच धक्का-मुक्की, पुलिस ने सुलझाया मामला
Durg News: दुर्ग पुलिस ने कॉम्बिंग गश्त में जब दिखाया 'सिंघम' अवतार, तो जानिए क्या हुआ ?
BJP Protest In Tender Scam In Durg : दुर्ग में सड़क निर्माण और टेंडर घोटाले में बीजेपी का जंगी प्रदर्शन

पुलिस ने इस मामले में सुयश का अपहरण करने वाले लोगों को भी गिरफ्तार किया है.साथ ही साथ गोवा के महादेव पैनल को ध्वस्त किया है. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही पुलिस ने सेक्टर एक क्षेत्र में चल रहे महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के पैनल का भंडाफोड़ किया था.जिसमें 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.इस मामले में पुलिस ने करोड़ों रुपए के ट्रांजेक्शन वाले बैंक खातों को सीज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details