छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg child murder case: CCTV फुटेज ने खोला हत्या का राज, मां ने ही काली साड़ी पहनकर बच्चे को तालाब में फेंका

By

Published : Apr 5, 2023, 10:02 AM IST

Updated : Apr 5, 2023, 12:06 PM IST

दुर्ग में 6 महीने के बच्चे के हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दुर्ग पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें बच्चे की मां काली साड़ी पहनकर देर रात घूमती नजर आ रही है. बच्चे की मां जादू-टोना में विश्वास करती थी. पुलिस ने खुलासे में बताया कि बच्चे की मां ने ही बच्चे को तालाब में फेंक दिया था.

child murder
बच्चे की हत्या

दुर्ग मासूम बच्चे की हत्या

दुर्ग: दुर्ग के नगपुरा चौकी क्षेत्र के नगपुरा गांव में 30 और 31 मार्च की दरम्यानी रात एक 6 महीने का बच्चा लापता हो गया था. इस बच्चे की लाश दूसरे दिन तालाब में मिली. बच्चे की हत्या मामले में दुर्ग पुलिस जांच कर रही थी. मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि बच्चे की हत्या उसी की मां ने है.

सीसीटीवी में हुआ खुलासा:दुर्ग पुलिस ने इस घटना में सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक महिला काले रंग की साड़ी में बच्चे को लेकर देर रात अकेली घूम रही है. फुटेज दुर्ग के नगपुरा क्षेत्र के एक मंदिर में लगे सीसीटीवी का है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे की हत्या कोई और नहीं बल्कि बच्चे की मां ने ही की है.

लापाता होने के बाद पुलिस से शिकायत: दरअसल, बच्चे के माता-पिता ने ही पुलिस को शिकायत की थी कि उनका 6 माह का बच्चा घटना की रात बिस्तर से अचानक गायब हो गया था. पुलिस ने जांच शुरू की, तो दूसरे दिन बच्चे का शव तालाब में पाया गया. जिसके बाद जांच में यह बात निकलकर सामने आई कि बच्चे की मां मानसिक रोगी है. वो झाड़-फूंक, जादू-टोना पर विश्वास करती थी. घटना की रात बच्चे की मां काली साड़ी पहनकर निकली और अपने 6 माह के बच्चे को गांव के तालाब में जिंदा फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें:Durg : दुर्ग में लापता बच्चे का तालाब में मिला शव

पुलिस का बयान: दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने मीडिया को मामले की जानकारी दी थी कि मां ने ही बच्चे की हत्या की है. क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हो चुका था कि बच्चे के पेट में मां का दूध मिला था. 1 से 2 घंटे पहले मां ने बच्चे को दूध पिलाया था.

Last Updated : Apr 5, 2023, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details