छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Theft In Dhanwantri Medical Store : धनवंतरी मेडिकल स्टोर में चोरी, सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात

By

Published : Jul 19, 2023, 5:42 PM IST

Theft In Dhanwantri Medical Store धनवंतरी मेडिकल स्टोर में लाखों रुपए की चोरी हुई है. चोरों ने दुकान के छत को उखाड़कर अंदर प्रवेश किया.इसके बाद कैश और दवाईयां ले उड़े.

Theft In Dhanwantri Medical Store
धनवंतरी मेडिकल स्टोर में लाखों की चोरी

धनवंतरी मेडिकल स्टोर में चोरी

भिलाई : छावनी थाना क्षेत्र में धनवंतरी मेडिकल स्टोर को चोरों ने निशाना बनाया है.चोरों ने मेडिकल स्टोर की छत तोड़कर दुकान में प्रवेश किया. इसके बाद कैश काउंटर से पैसे और हजारों रुपए की दवाएं ले उड़े.चोर पैसों के साथ मेडिकल स्टोर में रखी सारी सीरिंज और कीमती दवाएं भी ले गए हैं.

एक लाख से अधिक की हुई चोरी : मेडिकल स्टोर संचालक के मुताबिक मेडिकल स्टोर से लगभग एक लाख से अधिक की चोरी हुई है. चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

सोमवार रात मेडिकल स्टोर बंद करके घर चले गए थे. रात करीब दो बजे कुछ लड़के स्टोर के छत में चढ़े. इसके बाद उन्होंने वहां लगे टीन शेड को खोला और अंदर घुसे. बैंक का सर्वर डाउन होने के कारण तीन चार दिन का कैश मेडिकल स्टोर संचालक जमा नहीं कर पाए थे.जो मेडिकल स्टोर में ही रखा था.जिसे चोरों ने पार कर दिया. -यश राजपाल, मेडिकल स्टोर संचालक

मेडिकल स्टोर की छत से घुसे चोर
Biranpur: भुनेश्वर साहू को रमन सिंह ने दी श्रद्धांजलि, बघेल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
बिरनपुर हिंसा में बीजेपी नेता पर एफआईआर से पार्टी डरेगी नहीं: अनुराग अग्रवाल
Bemetara violence : बिरनपुर में बहाल हुई शांति, समुदाय विशेष से बगैर रजामंदी के शादी करने पर मिलेगी सजा !

चोरों के निशाने पर दुर्ग :दुर्ग में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं. कुछ दिन पहले सुपेला थाना क्षेत्र में भिलाई नगर निगम दो सब इंजीनियर के यहां लाखों की चोरी हुई थी. अब तक पुलिस आरोपी तक पहुंचने में नाकाम है. जामुल क्षेत्र में चार लाख की चोरी हुई थी,इस मामले में भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए हैं.आर्य नगर कोहका में तहसीलदार के घर ताला तोड़कर 4 लाख की चोरी भी अनसुलझी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details