छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Police raid in talpuri: तालपुरी में देह व्यापार की सूचना पर भिलाई पुलिस की छापेमारी, कई संदिग्ध मिले

By

Published : Jun 18, 2023, 11:14 AM IST

भिलाई के तालपुरी के पारिजात कॉलोनी में सुबह देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है. छापामारी के दौरान पुलिस ने 30 से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लिया है. जिन्हें पुलिस थाना लाकर पूछताछ की जा रही है. Durg News

Bhilai Nagar police station area
तालपुरी पारिजात में पुलिस की छापेमारी

दुर्ग/भिलाई: रविवार को भिलाई के तालपुरी के पारिजात कॉलोनी में पुलिस ने अलसुबह देह व्यापार की सूचना पर छापामार कार्रवाई की है. छापामारी के दौरान कई संदिग्ध जोड़ों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस सभी संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाना लाई हुई है. पूरा मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र के तालपुरी पारिजात का है.

देह व्यापार की सूचना पर पुलिस की दबिश:भिलाई नगर थाना क्षेत्र के तालपुरी पारिजात का मामला है. जहां कई लोग अपने मकान को किराए पर देकर रखे हुए हैं. तालपुरी कॉलोनी में पुलिस को लगातार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने करीब रविवार सुबह 4 बजे अचानक दबिश दी है.

पुलिस की अलग अलग टीम ने मारा छापा: इस छापामारी कार्रवाई में 15 थाना प्रभारियों की अलग अलग टीम बनाई गई थी. पुलिस की टीम ने अलग अलग बिल्डिंग में जाकर दबिश दी है. इस दौरान पुलिस ने 30 से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लिया है. कार्रवाई में कई लड़के और लड़कियां संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए हैं.

Durg : स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, ग्राहक समेत युवतियां गिरफ्तार
जांजगीर चांपा में जिस्मफरोशी के जाल से ऐसे छुड़ाई गईं लड़कियां, सेक्स रैकेट के सरगना की तलाश
Sex Racket: भिलाई में सूर्या मॉल के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, 8 लड़कियां ग्राहकों के साथ मिली

पुलिस मामले की जांच में जुटी: कॉलोनी में कई गाड़ियां भी लावारिस हालत में मिली है, जिसमें गाड़ी में नंबर भी नहीं लिखा है और न ही गाड़ी के मालिक का कोई पता है. पुलिस ने सभी गाड़ियों को जब्त कर थाना लाई है. पुलिस ने इस कॉलोनी में कुछ साल पहले इस मामले में बड़ी कार्रवाई हुई थी. जिसके बाद अब दूसरी बार यह कार्रवाई की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details