छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी के ज्वेलरी शॉप में पिस्टल दिखाकर बंटी-बबली ने की लूट, अब हो गए गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 13, 2024, 10:07 PM IST

Looted Jewelery Shop In Dhamtari: धमतरी के ज्वेलरी शॉप में पिस्टल दिखाकर बंटी-बबली ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Husband and wife looted jewelery shop
पिस्टल दिखाकर बंटी बबली ने की लूट

धमतरी के ज्वेलरी शॉप में पिस्टल दिखाकर लूट

धमतरी:धमतरी में लूट के आरोपी पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये पति-पत्नी बंटी-बबली स्टाइल में ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देते थे. दोनों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है. दोनों रायपुर के रहने वाले हैं.

जानिए पूरा मामला: ये पूरा मामला धमतरी के भखारा थाना क्षेत्र का है. बीते 3 जनवरी को यहां की एक ज्वेलरी शॉप में दो लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. ये दोनों पिस्टल दिखा कर ज्वेलरी शॉप से रानी हार ले गए. हालांकि ये हार असली नहीं बल्कि नकली था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल देसी कट्टा, एक बाइक और लूटी गई रानी हार बरामद कर ली है. दोनों आरोपी रायपुर के बूढ़ापारा के रहने वाले हैं

लूट की घटना को अंजाम देने वाले युवक-युवती को गिरफ्तार किया गया है. युवक ने अपनी मुंह बोली बहन के साथ इन घटना को अंजाम दिया है. दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. -प्रशांत ठाकुर, एसपी, धमतरी

सीसीटीवी फुटेज की ली गई मदद: पुलिस के मुताबिक 3 जनवरी को प्रार्थी तरूण सोनी के भखारा स्थित दुर्गा ज्वेलर्स में एक लड़का और एक लड़की मुंह में कपड़ा बांधकर दुकान में घुस गए. इसके बाद दोनों ने पिस्टल दिखाई और शॉप से रानी हार ले गए. तरूण सोनी ने इसकी शिकायत भखारा थाना में दर्ज कराई. शिकायत के बाद लगातार पुलिस जांच में जुटी रही. सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.जांच के दौरान साइबर टीम और थाना भखारा की ओर से घटना स्थल भखारा से रायपुर शहर तक लगे सीसीटीवी फुटेज का बारीकी से जांच किया गया. संदेहियों को लक्ष्मी नगर कॉलोनी पचपेड़ी नाका रायपुर में जाते हुए सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था.

आरोपी गिरफ्तार:इसके बाद लक्ष्मी नगर कालोनी और आसपास के कॉलोनियों में टीम ने तलाश जारी रखी. मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपी को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

राजपथ में दिखेगी बस्तर के मुड़िया दरबार की झांकी,रिखी क्षत्रिय और टीम को सीएम साय ने दी शुभकामनाएं
बस्तर में लाल आतंक को तगड़ा झटका, कमांडर सहित 3 नक्सलियों ने किया सरेंडर
प्राण प्रतिष्ठा से दूरी पर गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के डीएनए पर उठाए सवाल, डहरिया ने किया पलटवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details