छत्तीसगढ़

chhattisgarh

क्वॉरेंटाइन सेंटर नहीं जाने पर 4 लोगों के खिलाफ FIR

By

Published : Apr 16, 2021, 9:11 PM IST

धमतरी में क्वारेंटाइन सेंटर नहीं जाने पर 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा गया था. इसके बावजूद ये सभी सेंटर नहीं गये. इसके बाद ग्राम पंचायत सचिव ने थाने में कोरोना नियम नहीं पालन करने पर एफआईआर दर्ज कराया.

Magarload Police Station
मगरलोड पुलिस थाना

धमतरी/कुरुद: जिले के मगरलोड ब्लॉक के ग्राम पंचायत डाभा (Gram Panchayat Dabha) में गंभीर लापरवाही सामने आई है. यहां कोरोना संक्रमित होने के बाद भी क्वॉरेंटाइन सेंटर नहीं जाने पर चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. सभी के खिलाफ मगरलोड थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है.

गौरेला पेंड्रा मरवाही: लॉकडाउन का सख्ती से हो रहा पालन

कई बार समझाने के बाद नहीं माने लोग

ग्राम पंचायत डाभा के सचिव दूजराम ध्रुव ने 13 अप्रैल को थाना मगरलोड में रिपोर्ट दर्ज कराई. यहां संक्रमित व्यक्तियों के लिए प्राथमिक शाला डाभा को क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है. इसमें ग्राम डाभा निवासी के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी क्वॉरेंटाइन सेंटर नहीं पहुंचे. जिसके बाद इनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ.

शादी से फैला कोरोना, सत्तीगुड़ी गांव के 500 में से 135 लोग संक्रमित

मगरलोड थाना प्रभारी प्रणाली वैध ने कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए हर व्यक्ति को सचेत होकर रहना होगा. शासन के निर्देशानुसार जिसके घर में सुविधा ना हो उसे क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहना होगा. इससे अन्य व्यक्तियों को संक्रमित होने से बचाया जा सकेगा. बावजूद इसके व्यक्ति नहीं माने और जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details