छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरीः BJYM ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Mar 26, 2021, 10:14 PM IST

धमतरी में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपनी 10 सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. मांगे पूरी नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी भी दी.

राज्यपाल के नाम ज्ञापन , Memorandum to the governor
युवा मोर्चा ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

धमतरीःभारतीय जनता युवा मोर्चा ने अपनी 10 सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. कार्यकर्ताओं ने लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में अनियमितता को लेकर प्रदर्शन भी किया था. कार्यकर्ताओं ने जिले में भी विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं में जाकर युवाओं से हस्ताक्षर अभियान भी चलाए. युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सार्वजनिक जगहों पर जाकर 6 हजार छात्रों और वेरोजगार युवाओं से हस्ताक्षर भी कराया है.

युवा मोर्चा ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
भाजयुमो जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी ने बताया कि अभियान के दौरान इक्कट्ठा किए गए सभी दस्तावेजों को दिखाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के बाद उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को उनकी मांगों को नहीं मनेगी तो वे प्रदेश स्तर पर आंदोलन करेंगे.

दंतेवाड़ा में BJYM ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

आंदोलन की दी चेतावनी

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनकी 10 मांगें हैं. जिसे सरकार को हर हाल में मनना पड़ेगा. अगर उनकी मांगों को सरकार ने नहीं माना तो वे प्रदेशभर में घूमकर छात्र संगठन को एकजुट करेंगे. साथ ही बड़े स्तर पर आंदोलन की तैयारी करेंगे. ज्ञापन सौंपने वालों में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदुजा, उपाध्यक्ष कैलाश सोनकर, कोषाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिन्हा मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details