छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरकारी पिकअप वाहन बेकाबू होकर पलटी, वाहन चालक सहित 2 की मौत

By

Published : Oct 27, 2021, 8:02 PM IST

धमतरी में तेज रफ्तार सरकारी पिकअप वाहन (Government Pickup Vehicle) अनियंत्रित होकर पलटी. बताया जा रहा है कि, मेघा पुल से रेलिंग तोड़ते हुए पिकअप वाहन महानदी में गिरी. हादसे में वाहन चालक सहित 2 की मौत ( two death including driver) हो गई.

dhamtari road accident
धमतरी सड़क हादसा

धमतरी:जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र (Magarlod police station area) में देर शाम एक दर्दनाक घटना सामने आई है. मगरलोड से कुरूद की ओर जा रही एक सरकारी वाहन अनियंत्रित होकर महानदी में गिर गई. इस हादसे में वाहन चालक सहित 2 व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मगरलोड पुलिस (Magarlod Police) की टीम ने रेस्क्यू कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:कांकेर में 4 लड़कों को ट्रक ने रौंदा, सेना में जाने की तैयारी के लिए मॉर्निंग वॉक पर निकले थे

बताया जा रहा है कि, देर शाम मगरलोड से पिकअप वाहन कुरूद की ओर आ रही थी. इस दरम्यान पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए पुल से नीचे गिर गई. पिकअप वाहन में 2 लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद सूचना मिलते ही मगरलोड पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू किया. हालांकि अब तक इनके नामों की पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details