छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने की सरपंच पति की हत्या, SP ने की पुष्टि

By

Published : Dec 1, 2020, 11:50 AM IST

दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने हांदावाड़ा के सरपंच पति संतोष कश्यप की हत्या कर दी. दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है.

naxalites-murdered-sarpanch-husband-in-dantewada
मृतक सरपंच पति

दंतेवाड़ा: नक्सलियों ने कायराना करतूत को अंजाम दिया है. यहां नक्सलियों ने सरपंच पति की हत्या कर दी है. मृतक का नाम संतोष कश्यप है, जो हांदावाड़ा सरपंच का पति है. दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है. मृतक बेड़मा का रहने वाला था. घटना की जानकारी मिलते ही सुबह पुलिस टीम रवाना की गई है.

बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट

इधर बासागुड़ा थानाक्षेत्र से 2 किमी दूर राजपेटा इलाके में नक्सलियों ने ब्लास्ट किया है. ब्लास्ट में दो लोग घायल हुए हैं. एक व्यक्ति की गाड़ी नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आ गई. हादसे में ड्राइवर और एक शख्स घायल हो गया है. वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. बासागुड़ा से महज 2 किलोमीटर दूर रायपेटा के पास नक्सलियों ने पुलिस को निशाना बनाने के लिए IED लगाकर रखा था. पुलिस अधीक्षक कमललोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि की है.

पढ़ें-सुकमा में शहीद को दी गई श्रद्धांजलि, सीएम बोले- नक्सलियों की ये कायराना करतूत

IED ब्लास्ट में एक जवान हुआ था शहीद

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने शनिवार की रात एक आईईडी ब्लास्ट किया था, जिसमें सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट नितिन भालेराव शहीद हो गए थे. इस साजिश में 9 जवान भी घायल हुए थे. सभी घायल जवानों को हैलीकॉप्टर से रायपुर भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. बुर्कापाल कैंप से 6 किलोमीटर की दूरी पर शनिवार देर शाम जब जवान ताड़मेटला गांव के करीब जंगल में थे, तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details