छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा : नाबालिग की मौत पर भड़की भीड़ ने CMO को पीटा

By

Published : Oct 26, 2019, 9:20 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 10:16 PM IST

सड़क हादसे में एक नाबालिग की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में आग लगाने के साथ ही नगर पालिका CMO की पिटाई कर दी.

आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी

दंतेवाड़ा : बचेली थाना क्षेत्र के पास ट्रक ने स्कूटर ने स्कूटर को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटर सवार दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से भड़की भीड़ ने नगर पालिका अधिकारी की पिटाई कर दी.

आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी

पढ़ें: 180 स्कूलों के बच्चों ने ली पटाखे नहीं जलाने की शपथ

किरंदुल से तेज लौह अयस्क लेकर ट्रक रायपुर की ओर जा रहा था. इस दौरान बचेली के पास ट्रक ने स्कूटर से जा भिड़ी, भिड़ंत इतनी जोरदार थी की मौके पर ही एक नाबालिग की मौत हो गई. मृतक जोगेंद्र उम्र 16 और गंभीर रूप से घायल विजय बचेली के ही रहने वाले हैं. इस हादसे से आक्रोशित भीड़ ने ट्रक पर आग लगा दी, जिसे मौके पर मौजूद पुलिस ने काबू पा लिया. इस दौरान टी आई आदित्यशील का हाथ भी झूलस गया.

भीड़ ने की नगर पालिका अधिकारी की पिटाई

भीड़ ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी पी आर कोर्राम को बचेली में हो रही दुर्घटनाओं का कसूरवार ठहराते हुए उनकी पिटाई कर दी. पुलिस ने मामले को संभालते हुए सीएमओ को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.

20 लाख रुपए के मुआवजे की मांग
आक्रोशित भीड़ ने बचेली सड़क के दोनों किनारों में खड़ी गाड़ियों को तुरंत हटाने की मांग की है. साथ बैलाडीला ट्रक एसोसिएशन से दोनों परिवारों को 20-20 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग भी की है. बता दें कि BTOA ने तत्काल 50 हजार रुपए, प्रशासन ने 25 हजार और ट्रक मालिक ने 25 हजार मृतक परिवार को दिया है.

Intro:सड़क हादसे में एक की मौत,एक घायल, फिर हुआ बबाल
- एसपी से लेकर जिले के थानेदार भिड़े रहे, 5 घंटे बाद हुआ मार्ग बहाल
दंतेवाड़ा। बचेली थाना क्षेत्र के पाल दुकान के पास ट्रक ने स्कूटी सवार की रौंद डाला ।स्कूटी में सवार दो युवकों में से एक कि मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया ।जिसका प्राथमिक उपचार अपोलो हॉस्पिटल में हुआ। इसके बाद रायपुर रेफर कर दिया गया।मृतक जोगेंद्र उम्र 16 गम्भीर घायल विजय दोनो बचेली के ही निवासी है।
आक्रोशित भीड़ की मांग है कि बचेली सड़क के दोनो किनारों में खड़ी गाड़ियों को तुरंत हटा दिया जाये।दोनो को 20 - 20 लाख बिटीओ प्रदान करे। घायलो का इलाज करवाये बिटीओए। बीटीओए ने तत्काल 50 हजार रुपए,प्रशासन ने 25 हजार और ट्रक मालिक ने 25 हजार मृतक परिवार को दिया गया।

किरंदुल से तेज़ रफ़्तार 10 चक्का ट्रक लौह अयस्क भरकर रायपुर के लिए ही जा रहा था। इसी दौरान बचेली में दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे को देख भीड़ इतनी उग्र हो गई इस हादसे की आगजनी भी की गई। लेकिन पुलिस ने तुरंत बुझा दी। आग बुझाने के दौरान टी आई आदित्यशील के हाँथ झुलस गया। ट्रक की ठोकर इतनी जबर्दत थी कि स्कूटी ट्रक के अंदर ही घुस गई ।


Body:नगरपालिका सीएमओ से खफा जनता ने कर दी पिटाई

इधर भीड़ ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी पी आर कोर्राम को बचेली में हो रही दुर्घटनाओं का कसूरवार बतया। नाराज जनता ने उनकी पिटाई कर दी। आक्रोश उनके खिलाफ इतना था कि महिलाओ ने पत्थरो से दौड़ा दौड़ा कर मारा। पुलिस ने किसी तरह सुरक्षित स्थान पर सीएमओ को पहुचाया । आरोप है कि सड़क के दोनों ओर ट्रक खड़े रहते है,इस लिए हादसे बढ़ रहे है।Conclusion:Vis
Last Updated : Oct 26, 2019, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details