छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बच्चों के झगड़े में गई युवक की जान, पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Apr 8, 2020, 9:51 AM IST

Updated : Apr 8, 2020, 12:07 PM IST

बिलासपुर के एक युवक को बच्चों के झगड़े में पड़ना बहुत ही भारी पड़ गया. दरअसल बच्चों को समझाने गए युवक की कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. इसके बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मस्तूरी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

young-man-was-beaten-to-death-in-bilaspur
कॉन्सेप्ट इमेज

बिलासपुर:जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र में एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बच्चों के बीच झगड़े को सुलझाने गए युवक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी, बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 6 आरोपियों में से 3 नाबालिग भी हैं.

बच्चों के झगड़े में गई युवक की जान

मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के पचपेड़ी थाने का है, जहां एक ही मुहल्ले में रहने वाले कुछ बच्चों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग भी इस विवाद में पड़ गए. विवाद बढ़ता देख युवक रामखिलावन इन्हें समझाने गया, लेकिन उसकी कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मस्तूरी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पचपेड़ी थाना प्रभारी MD अनंत ने बताया कि इस घटना में तीन बालिग आरोपी और तीन नाबालिग शामिल थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated :Apr 8, 2020, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details