छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: चकरभाटा के कढ़ार में महिला समूह पर हमला, कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन

By

Published : Jun 17, 2020, 10:07 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 3:59 PM IST

बिलासपुर के चकरभाटा में एक दबंग युवक पर समूह की महिलाओं को फरसा लेकर दौड़ाने का आरोप लगा है. समूह की महिलाओं का कहना है कि आरोपी उसपर हमला करने की नीयत से फरसा लेकर दौड़ा था. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है.

Women group attacked
महिला समूह

बिलासपुर:चकरभाटा के कढ़ार में एक शख्स पर हमले की नीयत से फरसा लेकर समूह की महिलाओं को दौड़ाने का आरोप लगा है. शख्स की दबंगई से सहमी महिलाएं पुलिस स्टेशन पहुंच दबंग विनोद सूर्यवंशी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

चकरभाटा के कढ़ार में महिला समूह पर हमला

महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने पहले तो आरोपी विनोद सूर्यवंशी को पकड़ लिया, लेकिन कुछ ही देर में उसे थाने से ही छोड़ दिया. सुबह जब महिलाओं ने गांव में आरोपी को खुलेआम घूमते देखा तो, आक्रोशित होकर बड़ी संख्या में थाना पहुंची और पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. महिलाओं ने पुलिस पर आरोपी से मिलीभगत का आरोप भी लगाया है.

महिलाओं ने थाने के बाहर किया प्रदर्शन

महिलाओं को नाराज देख थाना प्रभारी ने आरोपी को फिर से पकड़ने का आश्वासन दिया. इसके बाद गांव के लिए पुलिस रवाना भी हुई, लेकिन महिलाओं को इसपर विश्वास नहीं हुआ. इसलिए महिलाएं थाने में ही डटी रही. महिलाओं ने बताया कि दबंग युवक गांव में शराब की अवैध बिक्री करता है और विरोध करने पर महिलाओं पर हमला कर देता है.

पढ़ें- सरगुजा: अब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी होगा कोरोना का इलाज

पुलिस कर रही है कार्रवाई

हालांकि काभी मान मनौव्वल के बाद महिलाएं मानीं, लेकिन महिलाओं ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है. हालांकि इस मामले में अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

Last Updated :Jun 18, 2020, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details