छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: अरपा नदी में डूबने से महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 16, 2020, 6:14 PM IST

कोटा के ग्राम बरपाली में अरपा नदी में डूबने से 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. वहीं इस मामले में बेलगहना पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है.

Woman dies due to drowning in river
नदी में डूबने से महिला की मौत

कोटा/बिलासपुर: कोटा क्षेत्र के ग्राम बरपाली में 45 वर्षीय महिला की अरपा नदी में डूबने से मौत हो गई. जिसकी सूचना उसके पति ने बेलगहना पुलिस को दी है. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां पर मृतका के पति से पूछताछ के बाद बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इस मामले में बेलगहना पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है.

बेलगहना पुलिस ने बताया कि समारिन बाई धनुहार बरपाली की रहने वाली है. वह अपने घर से दोपहर को रुपये लेकर राशन खरीदने दुकान जा रही है कह कर निकली थी. जब वह शाम को घर नहीं पहुंची तो उसका पति चैन सिंह उसे ढूंढने के लिए निकला, लेकिन उसे पत्नी का कुछ पता नहीं चला जिसके बाद वह घर लौट आया. सुबह फिर वह अपनी पत्नी समारिन बाई को ढूंढने के लिए निकला, लेकिन वह नहीं मिली, जिसके बाद वह अरपा नदी की ओर गया. जहां उसकी लश मिली.

पढ़ें-सूरजपुर: 3 दिन से नदी में लापता शख्स का शव बरामद

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अरपा नदी में लाश मिलने के बाद गांव के लोगों के साथ चैन सिंह ने बेलगहना पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस अरपा नदी के किनारे पहुंची. जहां चैन सिंह से पूछताछ के बाद ग्रामीणों के सामने पंचनामा बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. पुलिस मामले की जांच की जांच में जुटी है. मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं जैसे कि जब वह राशन लेने के लिए दुकान गई थी तो अरपा नदी कैसे पहुंची. फिलहाल बेलगहना पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details