छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur corona update बिलासपुर में कोरोना से महिला की मौत, संक्रमित बेटे का चल रहा इलाज

By

Published : Mar 20, 2023, 11:13 AM IST

Updated : Mar 20, 2023, 2:30 PM IST

Bilaspur news बिलासपुर में कोरोना से एक महिला की मौत हो गई. महिला का 21 साल का बेटा भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है.

Bilaspur corona update
बिलासपुर में कोरोना से महिला की मौत

बिलासपुर में कोरोना से महिला की मौत

बिलासपुर: एक बार फिर चुपके से कोरोना ने बिलासपुर में दस्तक दी है. बिलासपुर के व्यापार विहार स्थित श्रीराम टावर में रहने वाली 43 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमित होने के बाद मौत हो गई. उसके 21 साल के बेटे की कोरोना जांच की गई तो वह भी पॉजिटिव निकला. जिसे होम आइसोलेट कर दिया गया है. 25 घरों में कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी गई है.

सीएमएचओ ने बताया कि "महिला को सर्दी, खांसी, बीपी, शुगर और पोस्ट कोविड के लक्षण थे. सांस फूलने की तकलीफ पर 17 मार्च को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों को शक होने पर आरटीपीसीआर कराया गया. जिसमें कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इसके दूसरे दिन महिला की मौत हो गई. परिजनों को कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों के तहत शव सौंपा गया. परिजनों ने महिला का अंतिम संस्कार कोरबा में कराया है. कोरोना को लेकर लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. "

कोरोना से भय का माहौल: शहर में कोरोना से महिला की मौत पर लोगों में एक बार फिर डर का माहौल बन गया है. पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग ने जिले में एक भी कोरोना वायरस संक्रमित नहीं होने की बात कही थी, लेकिन अचानक कोरोना से महिला की हुई मौत ने लोगों को डरा दिया है.

chhattisgarh corona update: छत्तीसगढ़ में कोरोना का आज एक भी मामला नहीं

एक तरफ बिलासपुर में कोरोना से महिला की मौत की बात सामने आई है. तो दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग प्रदेश में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं होने क दावा कर रहा है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने ट्वीट कर प्रदेश में रविवार को एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं होने का दावा किया है. विभाग के ट्वीट के मुताबिक किसी की भी मौत रविवार को कोरोना से नहीं हुई है.

Last Updated :Mar 20, 2023, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details